हरियाणा पुलिस कांस्टेबल परीक्षा में जा रहे पति-पत्नी को मारी ट्रक ने टक्कर: दोनों की हुई मौत, गांव में पसरा मातम

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) में एक दर्दनाक सड़क हादसे में हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल भर्ती परीक्षा (Exam) देने जा रहे दंपत्ति की बाईक को ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत (Death) हो गई है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। दोनों की उम्र महज 23-24 साल है।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिला के नरवास गांव निवासी 24 वर्षीय नवीन अपनी पत्नी 23 वर्षीय सपना को हरियाणा महिला पुलिस कांस्टेबल (Haryana Police Female Constable Exam) भर्ती की लिखित परीक्षा (Written Exam) दिलवाने जा रहा था। वह सपना को रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर छोड़ने जा रहा था, उनके साथ बाईक पर चार माह का मासूम बच्चा भी था, लेकिन बच्चे को मायके बावल के गांव लालपुर में छोड़ दिया था। सपना को रेलवे स्टेशन से यमुनानगर (Yamunanagar) परीक्षा के लिए जाना था।

जब दोनों दिल्ली जयपुर हाइवे (Delhi Jaipur  Highway) पर बनीपुर चौक के पास पहुंचे तो तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों गंभीर रुप से घायल (Injured) हो गए। हादसे में डॉक्टरों (Doctors) ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दंपती के हादसे की सूचना के बाद गांव नरवास व लालपुर से स्वजन भी ट्रामा सेंटर (Trauma Center) में पहुंच गए। दोनों की दो साल की बेटी और 4 माह का बेटा है। नवीन राजस्थान (Rajasthan) के खुशखेड़ा में एक निजी कंपनी (Private Company) में नौकरी करते थे। जबकि सपना (Sapna) ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल की परीक्षा (Exam) की तैयारी कर रही थी।

सपना का परीक्षा केंद्र (Exam Center) यमुनानगर आया था। इसलिए दोनों को शनिवार रात 12 बजे रेवाड़ी स्टेशन (Rewari Station) से ट्रेन पकड़नी थी। रात को दोनों हंसी खुशी परीक्षा (Exam) के लिए रवाना हुए थे, लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया। नवीन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। जांच अधिकारी (Investigating Officer) एएसआइ रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। साथ ही ट्रक चालक (Truck Driver) के खिलाफ प्राथमिकी (FIR) दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version