हैवानियत: माँ के ड्यूटी जाने के बाद 11 साल की बेटी को हवस का शिकार बना रहा था पिता,नानी ने कराया केस दर्ज

बहादुरगढ़ :  बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में विचलित करने वाला मामला सामने आया है। छठी कक्षा में पढ़ने वाली एक 11 साल की बच्ची को उसका पिता ही छह महीने से हवस का शिकार बना रहा था। पीड़ित बच्ची ने अपनी नानी के सामने आपबीती सुनाई तो वहां से मामला पुलिस में पहुंच गया। नानी की शिकायत पर लाइनपार थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। महिला सब इंस्पेक्टर को जांच सौंपी गई है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बेटी के घर आई थी। वहां पर उसकी 11 वर्षीय नातिन ने जब उसे आपबीती बताई तो वह भी दंग रह गई। बच्ची ने उसे बताया कि उसका पिता घर पर रहता है, जबकि उसकी मां ड्यूटी पर जाती है। करीब छह महीने पहले जब उसकी मां ड्यूटी पर चली गई तो पीछे से आरोपित पिता ने उसके भाई काे पैसे देकर बाहर भेज दिया।

पीछे से उसका पिता उसे ऊपर के कमरे में ले गया और वहां पर उसके साथ गलत काम किया। वह चीखी-चिल्लाई मगर घर पर कोई नहीं था। वह डर से चुप रही। इसके बाद कई बार उसके पिता ने उसके साथ यही हरकत की। सप्ताह भर पहले भी उसे हवस का शिकार बनाया, मगर उसने अपनी मां को कुछ नहीं बताया। शिकायतकर्ता महिला की शिकायत पर उसके दामाद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पुलिस बोली, पीड़ित बच्ची की मां ने मेडिकल जांच के लिए नहीं दी अनुमति

बुधवार को पुलिस पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सिविल अस्पताल में लेकर गई थी। मगर पुलिस का कहना है कि नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच उसकी मां की अनुमति से ही होती है। इस मामले में मेडिकल जांच के लिए पीड़ित बच्ची की मां ने अनुमति नहीं दी।

Exit mobile version