करनाल : हाईवे पर गाडी के ऊपर आसमान से गिरा 70 किलो का रहस्यमी पत्थर, पुलिस का भी सिर चकराया

करनाल : नेशनल हाईवे-44 (national highway 44) पर जा रही एक स्कॉर्पियों गाड़ी (scorpio car) पर 70 किलो का आसमानी पत्थर गिरने की घटना ने सनसनी फैला दी। ड्राइवर (driver) का दावा है कि उसने 25 से 30 फुट की ऊंचाई पर पत्थर को अपनी ओर आते देखा और उसने तुरंत ब्रेक लगा दिए। जिससे पत्थर गाड़ी पर गिरने की बजाए बोनट के अगले हिस्से से टकराया और गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हालांकि गाड़ी में ड्राइवर के अलावा चार महिलाएं भी सवार थी। गनीमत रही घटना में कोई खरोच तक नहीं आई। ड्राइवर ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस को भी बात पर विश्वास नहीं हुआ। गाड़ी चालक पत्थर को लेकर घरौंडा (gharounda) थाने में पहुंच गए और जांच की मांग की। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े पहलूओं को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

मंगलवार की दोपहर कोहंड गांव के पूर्व सरपंच सुभाष शर्मा (subhash sharma) पानीपत में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। गाड़ी में उनके परिवार की चार महिलाएं भी सवार थी। सुभाष शर्मा की गाड़ी जैसे ही ओवरब्रिज (over bridge) से होती हुई घरौंडा बस स्टैंड (bus stand) के सामने पहुंची तो एक भारी कंक्रीट के पत्थर से टकरा गई।

जबकि सुभाष का दावा है कि उसने करीब 25 से 30 फुट की ऊंचाई पर आसमान से पत्थर को अपनी ओर आते हुए देखा। जिसे देख उसने गाड़ी के ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही पत्थर उसकी गाड़ी के अगले हस्से से टकरा चुका था। गाड़ी में मौजूद महिलाओं में हड़कंप मच गया। गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। घटना के बाद मौके पर अन्य वाहन चालक भी एकत्रित हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और ड्राइवर की बात सुनकर हैरान रह गई।

Exit mobile version