HSSC Constable भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का शेडूल हुआ जारी, देखें क्या कहा HSSC चेयरमैन ने

पंचकुला : HSSC Constable Exam : हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि महिला सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा जो पहले 28 अगस्त को होनी थी वो परीक्षा अब 18 और 19 सितम्बर को आयोजित करवाई जाएगी. यह परीक्षा पंचकूला, अम्बाला,यमुनानगर, कुरुक्षेत्र और करनाल इन पांच जिलों में आयोजित करवाई जाएगी.

 

आपको बता दें कि यह परीक्षा 18 सितम्बर को शाम की शिफ्ट में होंगी. वही 19 सितम्बर को सुबह और शाम दोनों शिफ्ट में यह परीक्षा होगी. महिला सिपाही के पद के लिए कुल 2,57,180 उम्मीदवार है और पद केवल 1100 है.

दूसरी ओर भोपाल सिंह खदरी ने ये भी स्पष्ट किया कि सब इंस्पेक्टर के पद की भर्ती के लिए जो परीक्षा होनी थी जिसमें महिला व पुरुष दोनों सम्मिलित है वो निर्धारित तिथि यानी कि 29 अगस्त को ही आयोजित करवाई जाएगी. इसकी तिथि में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

पुरुष कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा जल्द-भोपाल सिंह खदरी

वही पुरुष सिपाही भर्ती के लिए जो परीक्षा 7 अगस्त को रद्द कर दी गई थी जोकि 8 अगस्त के दिन होनी थी, लेकिन नहीं हो पायी. उसका शेड्यूल जल्द ही जारी कर दिया जायेगा.

गोपाल सिंह खदरी ने बताया कि एक बार जब पुरुष और महिला सिपाही की लिखित परीक्षाएं हो जाएंगी तब पीएसटी-पीएमटी का शेड्यूल एक साथ जारी किया जायेगा. आपको बता दें कि पुरुष सिपाही भर्ती परीक्षा का पेपर और आंसर की लीक हो जाने के बाद इस परीक्षा को रद्द कर दिया गया था.

Exit mobile version