खौफनाक: हरियाणा में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से फैली सनसनी, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात

हिसार : हरियाणा के हिसार में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव बरामद किये गए हैं। इन पांच लोगों में घर के तीन बच्चे, महिला और मुखिया का शव बरामद किया गया है। घर के मुखिया का शव बाहर रोड पर पड़ा मिला है जबकि बच्चों और महिला का शव घर में मिला है।

जानकारी के मुताबिक हिसार के नंगथला गांव की यह घटना है। पांचों मृतक एक ही परिवार के हैं। व्‍यक्ति का शव बरवाला रोड पर मिला है। मरने वालों में रमेश कुमार उम्र 35 साल, पत्नी सुनीता, 2 बेटियां 15 व 13 साल की व एक बेटा 10 साल का शामिल है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार रमेश कुमार अग्रोहा में शादी कार्ड बनाने का काम करता था। सुबह गांव वालों ने उसका शव बरवाला रोड़ पर पड़ा हुआ देखा। रमेश के शरीर पर चोट के निशान थे। ऐसा प्रतीत होता है कि वह किसी व्हीकल की चपेट में आया है। जब गांव वाले इस बात की सूचना देने के लिए रमेश के घर गए तो घर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

जब गांव वासी अंदर गए तो देखा कि रमेश की पत्नी सुनीता, दो बेटियां व बेटे का शव भी घर के अंदर पड़े थे। पूरे घर में खून बिखरा हुआ था व सभी के सिर पर भारी हथियार से चोट मारी गई थी।

डीएसपी नारायण चंद ने बताया कि घर के अंदर कमरे के अंदर कमरा बना हुआ है। जिसके अंदर से एक बेड पर मां-बेटा व दूसरी खाट से दोनों बेटियों के शव बरामद हुए हैं। चारों के सिर में मिट्टी खोदने वाले कुदाल से वार किया गया है। पांचों शवों को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल भिजवाया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची हुई है।

सुसाइड नोट छोड़ कर गया हत्यारा
सुसाइड नोट में लिखा कि मैं रमेश पेंटर अपने अपने पूरे परिवार को खत्म कर रहा हूं। यह अग्रवाल पुलिस को बता दें। स्‍वजनों ने बतायसा कि वह सन्यासी बनना चाहता था शादी के बाद भी उसने कई बार सन्यास लेने का प्रयास किया लेकिन घर वालों के दबाव में आकर बैठे सन्यास नहीं ले सका।

परिवार के लोगों ने बताया कि उसने कई बार आत्महत्या का भी प्रयास किया। लेकिन परिवार के लोगों ने रोक लिया बीते दिनों से वह संन्यास लेने लेने की छटपटाहट में तड़प रहा था। इसलिए उसने यह जिन्होंने कदम उठाया और नोट में भी यह लिखा है कि उसके रास्ते में उसके बीवी बच्चे आ रहे थे और वह संन्यास लेना चाहता था।

लेकिन इनको छोड़कर वह संन्यास नहीं ले सकता था। इसलिए उसने पहले इनको मारा है और फिर खुद को समाप्त किया है। मौके पर डीआईजी बलवान सिंह राणा डीएसपी नारायण चंद्र फॉरेंसिक टीम मुआयना कर रही है। बता दें कि रमेश पर्यावरण प्रेमी भी था। गौरया व अन्‍य तरह के जीवों को भी पालता था। परिवार के लोगों की माने तो रमेश शुरू से ही धार्मिक प्रवृत्ति का था।

Exit mobile version