अमृतसर बस स्टैंड से हरियाणा रोडवेज की बस गायब, पुलिस ने कहा- नहीं मिली कोई शिकायत

नारनौल : अमृतसर के मदन लाल ढींगरा बस स्टैंड से शनिवार सुबह 7:30 बजे हरियाणा रोडवेज के नारनौल डिपो की बस गायब हो गई। रोडवेज बस चार घंटे बाद पंजाब रोडवेज के कुछ कर्मियों ने शरीफपुरा पुल के पास खड़ी देखी। चेक करने पर बस से दो बैटरी और स्टेपनी गायब मिली।

अमृतसर बस स्टैंड से शनिवार सुबह हरियाणा रोडवेज की बस गायब हो गई। - Dainik Bhaskar

बस चालक का दावा है कि करीब 80 हजार रुपये का नुकसान हो गया है। वारदात बस स्टैंड चौकी के सामने हुई। वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि उनके पास इस संबंध में कोई शिकायत नहीं आई है। जब बस परिचालक दीपक कुमार का कहना है कि वारदात के बारे में पुलिस को लिखित में शिकायत दी है।

मामले की जानकारी देता बस परिचालक दीपक कुमार

हरियाणा रोडवेज में परिचालक दीपक कुमार ने बताया कि सुबह 7:30 बजे बस स्टैंड पार्किंग में बस को खड़ी कर गए थे। खाना खाने के बाद वहां देखा तो बस गायब मिली। इस बारे में बस स्टैंड के गार्ड से पूछताछ की तो उसने कहा कि वह इस बारे कुछ भी नहीं जानता। इसके बाद पुलिस को मामले के संबंध में शिकायत दे दी।

पंजाब रोडवेज कर्मियों ने की ढूंढने में मदद
पंजाब रोडवेज के कर्मियों ने हरियाणा रोडवेज के चालक के साथ बस को ढूंढने में मदद की। करीब चार घंटे बाद किसी ने सूचना दी कि एक हरियाणा रोडवेज की बस शरीफपुरा पुल के पास खड़ी है। वहां पर जाकर बस को चेक किया तो पाया कि बस से स्टेपनी और दो बैटरी गायब थीं। इस पूरे मामले के संबंध में पुलिस ने बस यही कहा कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई। शिकायत मिलने पर ही अगली कार्रवाई की जाएगी।

अमृतसर के शरीफपुरा पुल के पास खड़ी हरियाणा रोडवेज की बस

मामला गंभीर नहीं, चालक-परिचालक से ले रहे जानकारीः GM नवीन भारद्वाज
नारनौल रोडवेज डिपो के GM नवीन भारद्वाज ने कहा कि मामला गंभीर नहीं है। सुबह हमारी बस अमृतसर पहुंची थी। चालक और परिचालक बस से उतर कर नहाने के लिए गए थे। इसी बीच वापस लौटे तो बस नहीं मिली। बाद में बस अमृतसर के शरीफपुरा पुल के पास खड़ी मिली। चालक और परिचालक से पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

Exit mobile version