हरियाणा पुलिस के SHO पर गिरी गाज, हुआ सस्पेंड, जानिये क्या है पूरा मामला ?

बहादुरगढ़ : नोएडा में हुई दो करोड़ रुपये की चोरी के मामले ( Noida Theft Case ) में बहादुरगढ़ के लाइनपार थाना प्रभारी पर गाज गिरी है। मामले में लापरवाही बरतने पर एसएचओ अशोक कुमार को सस्पेंड ( Sho Suspend ) किया गया है। जबकि जेडीओ राजेंद्र पर केस दर्ज किया गया है। कुछ और कर्मी भी शक के घेरे में हैं। मामला करीब 50 लाख रुपये के घपले से जुड़ा है। अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हैं।

Demo Picture

दरअसल, नोएडा में स्थित एक वकील गीता के घर में करीब दो करोड़ रुपये की चोरी हो गई थी। मकान में काम करने वाले नौकर उमेश ने ही साथी गोलू संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बुधवार देर रात दोनों शातिर बहादुरगढ़ के लाइनपार में स्थित अपने परिचित राजकुमार के पास आ गए।

देर रात बैग के साथ दोनों युवक आए तो राजकुमार को शंका हुई। संयोग वश कुछ समय बाद गीता चौधरी का राजकुमार के पिता के पास उमेश के संबंध में फोन आ गया। जब दोनों सो रहे थे तो राजकुमार ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर ईआरवी टीम मौके पर पहुंची। दोनों युवकों को बैग समेत काबू कर लिया गया। बैग में काफी मात्रा में रुपये थे। इसके बाद जेडीओ एचसी राजेंद्र एक होमगार्ड के साथ वहां गया। उमेश और गोलू को काबू किया गया। करीब डेढ़ बजे पुलिस इन्हें थाने ले आई।

Exit mobile version