हरियाणा पुलिस ने ‘तोड़’ कर दिया, किया 3 घंटे में मामला ख़त्म

अम्बाला : हरियाणा के अम्बाला में 60 हज़ार रूपए लेकर भागे हुए युवक की किडनैपिंग करा ली गई. जी हाँ, लेन-देन के मामले में यह किडनैपिंग कराई गई. दरअसल किडनैप किये गए युवक का नाम अभिषेक है. अभिषेक खुद किडनैपर के चंगुल से भाग कर आया और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने केवल 3 घंटे के अंदर मामले को सुलझा लिया.

अभिषेक ने बताया कि पहले किडनैपर ने उसे खेत में मारा और फिर टूबवेल के पास उसे नग्न करके उसकी साथ मारपीट की. उसकी बाद वे उसे अपने साथ ले गये.  पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए 3 घंटे के अंदर किडनैपर आरोपी और उसकी साथियों को पकड़ लिया.किडनैपर ने बताया कि अभिषेक उसके 60 हज़ार रूपए लेकर भाग गया था, इसलिए उसने ये सब किया. उसने माना कि उसने अपने साथियो के साथ अभिषेक को मारा. लेकिन रात को उन्होंने उसे छोड़ दिया. आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.

एसएचओ विजय ने बताया कि हमारे पास पुलिस कंट्रोल रूम में खबर आयी थी कि एमएच चौक के पास किसी का अपहरण कर लिया गया है. जिसके बाद अभिषेक खुद रात को पुलिस के पास आया. उसके साथ हुई घटना पुलिस को बताई, जिसके बाद पुलिस ने तेज तर्रारी दिखाते हुए आरोपियों को धर दबोचा. फिलहाल अभी भी पुलिस मामले की तह तक जांच कर रही है.

Exit mobile version