राम भक्त को किया हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार, कर चुका है कई काण्ड, जानें

पटौदी : राम भक्त गोपाल जोकि गोपाल शर्मा के नाम से भी जाना जाता है उसे हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसल हरियाणा के पटौदी क्षेत्र में ‘लव जिहाद पंचायत’ बुलाई गई थी. इस पंचायत में रामभक्त गोपाल भी शामिल हुआ था. पंचायत के दौरान उसने काफी भड़काऊ भाषण दिया.

आपको बता दें कि अपने भाषण में रामभक्त गोपाल ने मुस्लिम महिलाओ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद जमालपुर गाव के निवासी दिनेश शर्मा ने उसकी ऊपर एफआईआर दर्ज करा दी. दिनेश शर्मा ने कहा कि 4 जुलाई को रामभक्त गोपाल ने जो भाषण दिए उससे शहर में दंगे हो सकते थे. उसने मुस्लिम समुदाय और मुस्लिम महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उसका भाषण धार्मिक मामलो को भड़काने वाला था. दिनेश शर्मा की शिकायत के अनुसार पुलिस ने उचित कार्यवाही भी की. इसके बाद पुलिस ने रामभक्त गोपाल को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया और उससे न्यायालय में उपस्थित किया गया जहाँ न्यायालय ने उससे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखने के फैसला लिया है.

पहले भी जामिया यूनिवर्सिटी में, CAA-NRC मामले पर विरोध कर रहे लोगों पर गोली चला चुका है

आपको बता दें कि जब जनवरी 2020 में जामिया यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राएं CAA-NRC मामले पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे तो उसने उनपर फायरिंग भी की थी. उस समय वह नाबालिक था. इसके बाद वह पटौदी के पंचायत में नज़र आया, जिसकी चर्चा हम कर चुके है. जिसके बाद वह गिरफ्तार भी हो गया.

रामभक्त गोपाल ने ये कहा अपनी सफाई में

रामभक्त गोपाल ने सफाई देते हुए कहा कि वहाँ पर बहुत गर्मी थी, जिससे आवेश में आकर मैंने ऐसा बोल दिया. मै ऐसा नहीं बोलना चाहता था. मै यूपी से बिलोंग करता हूँ. वहाँ ब्याह शब्द का उपयोग किया जाता है जिसका मतलब होता है शादी. मै उठा लेने शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहता था. मै वहाँ ब्याह शब्द बोलना चाहता था. बाकी आप मेरा भाषण सुन सकते है.

Exit mobile version