PM Modi का काफिला रोकने पर हरियाणा CM खट‍्टर का बड़ा बयान, चन्नी को लेकर कही ये बात

चंडीगढ़ : पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर (Firozpur) में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Rally) की रैली रद्द हो गई। हुसैनीवाला (Hussainiwala) में राष्ट्रीय शहीद स्मारक (National Martyrs Memorial) से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को ब्लॉक किया था। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला कम से कम 15 से 20 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा। इस पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट‍्टर ( Haryana Cm Manohar Lal Khattar ) ने बड़ा बयान दिया है।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री को पंजाब में रैली करने से रोकना निंदनीय है। आज पंजाब में शर्मनाक घटना हुई। सुरक्षा का आश्वासन मिलने के बाद भी प्रधानमंत्री को रैली में जाने से रोका गया। प्रधानमंत्री के साथ अगर किसी राज्य की एक इकाई ऐसी घिनौनी हरकत करती है तो ये निंदनीय है।

पंजाब के सीएम को अपना पद त्याग देना चाहिए। प्रधानमंत्री का रूट गोपनीय होता है लेकिन उसको डिस्क्लोज किया गया, ऐसी तुच्छ राजनीति करने वाले पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ( Punjab Chief Minister Charanjit Channi ) को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है, यह उनकी सरकार और पुलिस का फेलियर है। हम पंजाब सरकार ( punajb government ) को बर्खास्त करने के लिए राष्ट्रपति से निवेदन करेंगे।

Exit mobile version