हरियाणा में प्रेमी प्रेमिका ने बुक किया होटल और बंद कमरे में मार ली गोली, 20 दिन पहले हुई थी लड़की की शादी

चरखी दादरी : शहर के महेंद्रगढ़ रोड स्थित एक होटल में युवक – युवती ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया तथा दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दादरी सामान्य अस्पताल पहुंचाया। होटल के कमरे से रिवाल्वर व गोली के खोल बरामद हुए हैं। मृतक लड़की की 20 नवंबर को ही शादी हुई थी, जो अब अपने मायके आई हुई थी।

शुक्रवार दोपहर को एक युवक व युवती ने होटल में कमरा बुक किया था। होटल स्टाफ ने उनको दूसरी मंजिल पर कमरा दिया था। वह देर शाम तक कमरे से बाहर नहीं निकले। काफी देर तक जब कमरे में किसी प्रकार की हलचल नहीं हुई तो होटल स्टाफ ने कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते दरवाजा तोड़ा गया तो युवक व युवती खून से लथपथ अवस्था में मृत पड़े हूए थे। होटल स्टाफ ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद डीएसपी बली सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने कमरे से एक रिवाल्वर व गोली के खोल बरामद किए हैं।

होटल स्टाफ ने बताया कि शुक्रवार दिन में दोनों ने कमरा बुक किया था। बुकिंग के दौरान दोनों ने आईडी जमा कराई थी। उनकी इच्छा अनुसार होटल की दूसरी मंजिल पर कमरा दिया गया। इसके बाद से दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले थे। देर शाम तक जब बाहर नहीं निकले तथा कमरे में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद ही दरवाजा तोड़ा गया था।

होटल कर्मचारियों ने बताया कि उनको गोली चलने की आवाज सुनाई नहीं दी। डीएसपी बलि सिंह ने बताया कि गोली लगने से दोनों की मौत हुई है। प्राथमिक जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ नजर आ रहा है। लड़का जिला झज्जर व लड़की दादरी जिला की रहने वाली है। शिनाख्त के बाद उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। होटल स्टाफ से पूछताछ व सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Exit mobile version