भिवानी वासियों के लिए खुशखबरी, जल्द शुरू होगी सिटी बस सेवा

भिवानी : भिवानी में जल्द ही सिटी बस सेवा की शुरुआत कर दी जाएगी. गौरतलब है कि शहरवासियों की यह मांग थी कि जल्दी ही भिवानी डिपो रोडवेज सिटी बस सेवा शुरू कर दी जाए. इसके लिए प्रपोजल तैयार किया जा रहा है.

गौरतलब है कि यह मांग ऐसे समय में उठी हैं, जब ऑटो चालकों के द्वारा शहर में मनमानी करने की खबरें आ रही हैं. कई जगह से ऐसी शिकायतें आई थी कि ऑटो चालक सवारियों से 20 रूपए तक वसूल रहे हैं, जबकि प्रति सवारी का किराया 15 रूपए निर्धारित किया हुआ है. इसीलिए सिटी बस सेवा की शुरू किए जाने की मांग बढ़ गई थी. इसे लेकर विभिन्न संगठनों ने उपायुक्त को ज्ञापन भी सौंपा था. उपायुक्त ने अब भरोसा दिलाया है कि जल्द ही भिवानी में सिटी बस सेवा शुरू कर दी जाएगी. बता दें कि अब से 4 साल पहले भिवानी में सिटी बस सेवा शुरू की गई थी. शुरू में चार बसों का संचालन किया गया था. लेकिन 1 साल बीतने के बाद 4 में से 2 बसों को बंद कर दिया गया था, लेकिन कुछ समय बाद इन बाकी दोनों बसों को भी बंद कर दिया गया.

व्यापार मंडल की तरफ से सौंपा गया डीसी को ज्ञापन

अपनी मांगों को लेकर भिवानी व्यापार मंडल के प्रतिनिधि और सामाजिक संगठनों के जन प्रतिनिधियों ने उपायुक्त जयवीर सिंह आर्य को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की कि ऑटो चालकों की मनमानी खत्म की जाए और शहर में मिनी बस सेवा शुरू कर दी जाए.

Exit mobile version