Golden Book Of World Records के लिए भिवानी के पहलवान बिजेंद्र आज दोपहर 12 बजे सहेंगे हथोडों के 300 वार

भिवानी : भिवानी के पहलवान बिजेंद्र सिंह को Golden Book Of World Records के लिए अग्निपरीक्षा आज दोपहर 12:00 बजे देनी होगी. उनका नाम Golden Book Of World Records के लिए चयनित किया गया है. इसके लिए एक टास्क के बाद पहलवान बिजेंद्र सिंह को इस खिताब से नवाजा जाएगा.

इस बारे में चर्चा करते हुए पहलवान बिजेंद्र सिंह ने कहा कि 26 जुलाई को उनका आखरी टास्क पूरा हो जाएगा, जिसके तहत उन्हें अपने शरीर पर हथोड़ों के तीन सौ वार सहने होंगे. बता दें कि पहलवान बिजेंद्र सिंह नेहरू युवा केंद्र से संबंधित अखिल भारतीय युवा जन कल्याण संगठन के अध्यक्ष भी हैं.

Golden Book Of World Records के माध्यम से लोगों को नशे से दूर रखना है उद्देश्य-बिजेंद्र सिंह

उन्होंने बताया कि आज दोपहर बाद 12:00 बजे महम रोड स्थित सांस्कृतिक सदन में एक स्टंट किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस आखिरी टेस्ट के तौर पर उनको अपने शरीर पर हाथों के 300 वार सहने पड़ेंगे. उनका उद्देश्य शक्ति प्रदर्शन के माध्यम से देश को नशा मुक्त बनाना है. उन्होंने कहा कि यह खिताब मिलने के बाद बाकी युवाओं को भी नशा मुक्ति अपना कर स्वस्थ रहने की प्रेरणा मिलेगी. वहीं उनके लिए सबसे बड़ा खिताब होगा. बता दें कि इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डीएसपी विरेंद्र सिंह शामिल होंगे.

Exit mobile version