लिव-इन में रह रही प्रेमिका ने प्रेमी को नींद की गोलियां खिला के किया बेहोश, फिर पेट्रोल डाल जला डाला

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच 65 व थाना सिटी बल्लभगढ़ (ballabhgarh) की पुलिस टीम ने 10 दिन पहले थाना बीपीटीपी एरिया (BPTP Area) में मिले व्यक्ति के शव की पहचान करते हुए मर्डर मिस्ट्री (murder mystery) का खुलासा किया है। मृतक के हुलिए को देखते हुए उसे नाइजीरियन समझा जा रहा था। पुलिस जांच में सामने आया कि यह शव बल्लभगढ़ की भाटिया कॉलोनी (bhatiya colony) के रहने वाले पवन (pawan) का है।

पवन के भाई जितेंद्र (jitender) ने 18 अक्टूबर को थाना शहर बल्लभगढ़ में शिकायत दी थी जिसमें बताया कि उसका भाई पवन एक कोरियर कंपनी (courier company) में कार्य करता है। 16 अक्टूबर को पवन ड्यूटी के लिए घर से निकला था परंतु वापिस नहीं आया।

जितेंद्र को पवन की एक महिला के साथ दोस्ती के बारे में जानकारी थी। जब उसने महिला को फोन करके पूछा तो उसने बताया कि वह उसके पास आया था परंतु वह अपना लैपटॉप (laptop) और गाड़ी उसे छोडक़र शाम को चला गया था। जितेंद्र की शिकायत पर गुमशुदगी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश की गई। उधर थाना बीपीटीपी की टीम अधजले शव की शिनाख्त में जुटी थी, फरीदाबाद में रह रहे काफी नाइजीरियन से मृतक की शिनाख्त करवाई गई थी जिन्होंने मृतक को पहचानने से इंकार कर दिया था।

क्राइम ब्रांच 65 और थाना सिटी बल्लभगढ़ की पुलिस टीम ने मामले की जांच में पाया कि थाना बीपीटीपी एरिया में बरामद शव पवन का ही है और तथ्यों के आधार पर पवन की महिला मित्र को काबू कर लिया। आरोपी महिला पंजाब की रहने वाली है और उसका पति फरीदाबाद आईएमटी स्थित प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। 2018 में ब्लड कैंसर से उसके मौत हो गई थी।

Exit mobile version