परिजनों को नशीली सब्जी खिला पड़ोसी के साथ गई 17 वर्षीय लड़की: घर से 65 हजार नकद, साढ़े 3 तोले सोने व 40 तोले चांदी के गहनें भी ले गई

पानीपत : किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि पड़ोसी युवक उनकी 17 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बेटी ने रात के समय पूरे परिवार को सब्जी में नशीली गोलियां दे दी थी। जिसके बाद बेटी घर से 65 हजार रुपए नकद, साढ़े 3 तोले सोने और करीब 40 तोले चांदी के गहने भी ले गई। पीड़ित की शिकायत पर किला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने तीन दिन में दोनों को ढ� - Dainik Bhaskar

पीड़ित पिता ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में काम करते हैं और उनके पास तीन बेटी हैं। दो बेटी की वह शादी कर चुके हैं। सबसे छोटी बेटी 17 साल की है। बताया कि बेटी ने रात के समय परिवार वालों को सब्जी में नशीली गोली खिला दी। 6 बजे उठने वाला परिवार अगली सुबह 9 बजे भी नहीं उठ पाया। उठने के बाद बेटी घर पर नहीं मिली।

अलमारी की जांच की तो 65 हजार रुपए, साढ़े 3 तोले सोने और करीब 40 तोले चांदी के गहने भी गायब मिले। आसपास बेटी की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। एक 25 वर्षीय पड़ोसी युवक भी गायब मिला। आरोपी के परिजनों से बात की तो उन्होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। केस दर्ज करने के बाद किला थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सोशल मीडिया कॉल से कर रहे बात
पीड़ित ने बताया कि आरोपी के परिजनों को पता है कि दोनों कहां हैं। मोबाइल लोकेशन बचाने के लिए आरोपी के परिजन सोशल मीडिया एप के जरिये कॉल पर बात कर रहे हैं। पुलिस ने तीन दिन में दोनों को ढूंढने का आश्वासन दिया है।

Exit mobile version