गर्मियों में अबकी बार लगवाएं ये वाला AC, कम बिजली का बिल, जबरदस्त कूलिंग के साथ मिलेंगे ये फायदे

नई दिल्ली : गर्मियों का मौसम अब शुरू हो गया है, जिस वजह से लोगों के घरों में AC, कूलर व पंखे चलने शुरू हो गए हैं. यदि इस गर्मी के मौसम में आप भी हाई टेक्नोलॉजी वाले एसी की तलाश कर रहे हैं तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज हम आपको इस खबर के जरिए ऐसी कंपनी के एसी के बारे में बताएंगे जो बहुत कम बिजली खपत करता है और साथ ही बेहतर कूलिंग भी देता है. जिससे आपकी बिजली की बचत होगी और आप ठंडी हवा का भी मजा ले पाएंगे .

गर्मियों में लगवाए यह एसी और ले ठंडी हवा का मजा

कुछ प्रोडक्ट पर एक साल और कंप्रेसर पर 10 साल तक की गारंटी भी दी जा रही है. यह हाई टेक्नोलॉजी एयर कंडीशनर ₹40000 से कम कीमत का है. इनवर्टर कंप्रेशर के साथ आने वाले इस स्प्लिट एयर कंडीशनर में आपको कूलिंग सेट करने के लिए पांच मोड दिए गए हैं. 4 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला यह एसी 1 टन का है. मीडियम साइज रूम के लिए यह बेस्ट एसी है. इसमें आपको बेहतर कूलिंग के अलावा डिजिटल इनवर्टर टेक्नोलॉजी जैसे स्मार्ट फीचर्स भी मिलेंगे. यह इनवर्टर कंप्रेशर के साथ आने वाला स्प्लिट एयर कंडीशनर है.

इसमें वेरिएबल स्पीड कंप्रेसर दिया जाता है जो हीट लोड के आधार पर पावर को एडजस्ट करता है. इसमें आपको टर्बोकूल, सेल्फ डायनोसिस, इको मोड, कंफर्ट स्लिप जैसे हाई-फाई फीचर्स भी मिलते हैं. वहीं यदि आप 1.5 टन वाला एयर कंडीशनर खरीदना चाहते हैं तो वह 180 वर्ग फुट तक के कमरों के लिए बेस्ट रहेगा. इसमें पावर सेविंग मोड के साथ 3 स्टार बीईई रेटिंग और 3.98 आईएसईईआर रेटिंग मिलेगी. वही इस एसी में आपको 100% कॉपर कंडेनसर दिया गया है जो सभी मौसम के लिए बेस्ट है.

Exit mobile version