‘मेरी शादी करवा दो बहुत मन कर रहा है’, शिकायत लेकर थाने पहुंचा युवक, देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर एक युवक पत्थलगांव थाने में शिकायत लेकर गया है. वह युवक शिकायत करते हुए कहता है कि मेरी शादी करवा दो. मेरा शादी करने का बहुत ज्यादा मन हो रहा है. युवक कह रहा है कि अगर उसकी शादी नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगा.

 

 

यह मजेदार वाकया छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाने का है. यहां प्रेम नगर निवासी 22 साल का एक युवक राकेश चौहान अपनी फरियाद लेकर थाने में गया. उसने जब अपनी विपदा थाने में पुलिसकर्मियों को बताई तो वहां मौजूद तमाम पुलिसकर्मियों की हंसी छूट गई. पुलिस वालों ने जब उससे शादी करने का कारण पूछा तो उसने जो जवाब दिया वह और भी ज्यादा हास्यास्पद था. युवक ने पुलिस को कहा ” मेरा शादी का बहुत ज्यादा मन कर रहा है. प्लीज मेरी शादी करवा दो. मेरे एरिया में बहुत लड़कियां हैं. यदि आपने मेरी शादी नहीं करवाई तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.”

शुरू में तो पुलिसकर्मी उसकी इन बातों पर हंस रहे थे, लेकिन कुछ देर बाद स्थिति को संभालते हुए उन्होंने उस युवक को समझाया और उसे विश्वास दिलाया कि उसके परिजन उसकी जल्दी शादी करवा देंगे. तब जाकर युवक माना और अपने घर गया.

 

Exit mobile version