पुलिस कर्मियों के अभद्र व्यवहार के खिलाफ गौसेवक कर रहे धरना प्रदर्शन, की कार्यवाही की मांग

भिवानी : पुलिस कर्मचारियों द्वारा किये गए अभद्र व्यवहार से परेशान होकर लघु सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे गौसेवको ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ गुरुवार को डीसी को अपना ज्ञापन सौपा. इस ज्ञापन में उन्होंने बीटीएम पुलिस चौकी के इंचार्ज समेत 3 पुलिस वालो को बर्खास्त करने की मांग की.

पुलिस ने किया दुर्व्यवहार-गोरक्षक

दरअसल गौसेवको ने बताया कि 24 जुलाई के दिन एक गाडी में दो गायों को बिना किसी वैध दस्तावेज के हनुमानगढ़ से कलानौर क्षेत्र में ले जायां जा रहा था. जब उस गाडी को लेकर गौसेवक पुलिस के पास पहुचे ताकि चालक की शिकायत की जा सके तो पुलिस ने चालक से वैध कागजात के बारे में तो पूछा नहीं उल्टा गौसेवको के साथ ही अभद्र व्यवहार करने लगे.

इसके बाद जब पुलिस के विरोध में गौरक्षकों ने लघु सचिवालय के सामने धरना प्रदर्शन किया. तब पुलिस ने धरना स्थल को खाली करवाने की भी कोशिश की और इसी बीच पुलिस और गौरक्षकों के बीच विवाद भी हुआ. इससे परेशान होकर गौरक्षकों ने डीसी को एक ज्ञापन सौपा, जिसमें उन्होंने थाना इंचार्ज समेत 3 पुलिस वालो को बर्खास्त करने की मांग की. डीसी ने भी इस मामले की जांच कराने का उन्हे आश्वासन दिया. गौरक्षकों का कहना है कि पुलिस लोगों की रक्षा के लिए है नाकि उनसे अभद्र व्यवहार करने के लिए.

धरना स्थल पर संजय परमार, सत्यभान चौहान, वरुण गौड़, सुरेश रैनी, शुभम मदान, अनिल, आकाश, मोनू राणा, दिग्विजय परमार, धीरज, दिनेश, मनदीप, कुकी परमार, बंसी पलुवास, चीनू आदि शामिल रहे.

Exit mobile version