फेसबुक पर की दोस्ती, घर बुला चाय में मिलाया नशीला पदार्थ और बेहोश कर किया दुष्कर्म,बनाई वीडियो

पलवल : महिला को चाय में नशीला पदार्थ alcoholic substance पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो Video बनाकर वायरल Viral करने की धमकी देकर 11 लाख रुपये हड़प कर सोने-चांदी के आभूषण Jewelry बिकवाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस Police ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा Complaint दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी Investigating Officer एसआई सुरेखा के अनुसार 35 वर्षीय महिला ने शिकायत Complaint दर्ज कराई है कि वर्ष 2015 में फेसबुक Facebook के जरिए उसकी जान-पहचान प्रकाश विहार कॉलोनी Prakash Vihar Colony निवासी सोमदत्त शर्मा Som Dutt Sharma उर्फ सोनू से हुई। 8 अगस्त 2015 को सोमदत्त ने पीड़िता को यह कहकर अपने घर बुलाया कि उसका एक्सिडेंट Accident हो गया, आप घर पर देखने के लिए आ जाओ।

पीड़िता जब सोमदत्त Somdutt के घर पर गई तो वह बिल्कुल ठीक-ठाक था। पीड़िता ने कहा कि आप तो बिल्कुल ठीक हो, तो सोमदत्त ने कहा कि आपको केवल चाय पिलाने के लिए बुलाया है। उसके बाद सोमदत्त रसोई में जाकर चाय बनाकर लाया। चाय पीने के बाद पीड़िता बेहोश Unconscious हो गई। बेहोशी की हालात में सोमदत्त ने दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो Video बना ली। जब उसे होश आया तो उसने अपने आप को निवस्त्र अवस्था में पाया। पीड़िता ने विरोध किया तो सोमदत्त ने अश्लील वीडियो दिखाते हुए वायरल Viral करने की धमकी दी।

पीड़िता लोक-लाज के डर से चुप रही। जिसके बाद सोमदत्त Somdutt वीडियो को वायरल Viral करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार दुष्कर्म करता रहा। इसी बीच सोमदत्त ने पीड़िता से अलग-अलग तारीख में लगभग दस लाख 50 हजार रुपये भी ले लिए तथा सोने-चांदी के आभूषणों Jewelry को गिरवी रखवा दिया। 23 अगस्त 2021 को सोमदत्त ने पीड़िता को जबरदस्ती अपने घर बुलाया और दुष्कर्म किया। पीड़िता के गुमसुम रहने का कारण पति ने पूछा तो उसके आपबीती बता दी। पति की मदद से पीड़िता ने आरोपी सोमदत्त के खिलाफ पुलिस Police को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version