पूर्व विधायक नरेश यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, खड्डे में गिरी फॉर्च्यूनर

नारनौल : महेंद्रगढ़ जिले की अटेली विधानसभा सीट से विधायक रहे नरेश यादव एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी उस समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जब वह कनीना से अटेली की तरफ आ रहे थे और एक तेज रफ्तार डंपर से बचने के चक्कर में गाड़ी एक खड्डे में जा गिरी। हादसे में पूर्व विधायक काे हल्की चोटें आई हैं।

 

वर्ष 2005 में अटेली से निर्दलीय विधायक बने नरेश यादव बुधवार को अपने सुरक्षाकर्मी के साथ गाड़ी में सवार होकर कनीना से अटेली की तरफ जा रहे थे। बीच रास्ते में तेज रफ्तार डंपर से बचने के चक्कर में गाड़ी रोड से नीचे उतर खड्डे में जा गिरी। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पूर्व विधायक व गाड़ी में सवार अन्य लोगों को बाहर निकाला गया। उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है।

पूर्व विधायक नरेश यादव ने बताया कि रोड के साइड में बारिश के बाद मिट्टी बह कर नीचे जा चुकी है, जिसके चलते रोड के पास 2 गाड़ियां निकलने पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। बार-बार इस बारे में अधिकारियों को अवगत भी करवाया गया, लेकिन अभी तक इस समस्या की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। पूर्व विधायक ने बताया कि उनकी हालत अभी स्थिर है। जल्दी स्वस्थ होकर इस बारे में जिला प्रशासन से बात करेंगे।

 

Source link

Exit mobile version