Haryana Power Cut Schedule: हरियाणा में बिजली कट का नया शेड्यूल जारी, जानिये कब व कितने घंटे लगेगा बिजली कट?

Haryana Power Cut Schedule : बिजली वितरण निगमों की ओर से ( यूएचबीवीएन ) और दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम( डीएचबीवीएन ) उपभोक्ताओं को आने वाले दिनों में होने वाली अनुमानित बिजली कटौती का रोस्टर जारी कर दिया है। निगमों की ओर से उपभोक्ताओं से सहयोग मांगा है कि वे अनुमानित रोस्टर को देख लें, जिससे उन्हें बिजली कटौती को लेकर दिक्कतें न हों।

सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक दो घंटे की बिजली कटौती रहेगी। शाम 3.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक दो घंटे की कटौती रहेगी। इसी तरह यूएचबीवीएन की ग्रामीण आपूर्ति रात एक बजे से एक घंटे के लिए, तड़के तीन बजे से सुबह चार बजे तक कटौती रहेगी।

इसी तरह से सुबह सात बजे से सुबह आठ बजे तक एक घंटे की कटौती रहेगी। डीएचबीवीएन शहरी क्षेत्र में सुबह चार बजे से सुबह पांच बजे तक एक घंटे का कट होगा। सुबह छह से सुबह सात बजे तक, सुबह 8.30 से सुबह नौ बजे तक और सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक दो घंटे की बिजली कटौती रहेगी।

इसी तरह से शाम 3.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक दो घंटे बिजली गुल रहेगी। वहीं, डीएचबीवीएन में रात एक बजे से रात दो बजे तक बिजली की कटौती रहेगी। सुबह चार बजे से सुबह पांच बजे तक बिजली की कटौती रहेगी। सुबह आठ बजे से सुबह नौ बजे तक और रात 11 बजे से रात 12 बजे तक बिजली की कटौती रहेगी।

Exit mobile version