बुढ़ापा पेंशन लेने वाले बुजुर्गों, विधवा तथा निराश्रितों के लिए आई Good News ; पेंशन पहुंची खातों में

चंडीगढ़ : हरियाणा (haryana) में बुजुर्गों, विधवा तथा निराश्रितों की पेंशन (pension) इस बार रुकी हुई थी. सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक (Sarva Haryana Gramin Bank) के खाताधारकों (अकाउंट holders) के लिए यह खबर बड़े काम की है. जिन पेंशनर्स का खाता (pensioners account) सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में है उनकी पेंशन आ गई है. इस बार पेंशन सामान्य समय से लेट आई है.

आपको बता दें कि हरियाणा में बुजुर्गों, विधवा, निराश्रित पेंशन सरकार द्वारा महीने के बीच में दी जाती है. इस बार की पेंशन रुकी हुई थी. इस श्रेणी के सभी पेंशनर्स को पेंशन का बेसब्री से इंतजार होता है क्योंकि ये सभी अपनी आवश्यकताओं को इस पेंशन की राशि से पूरा करते हैं.

किंतु अब बुजुर्गों विधवा तथा निराश्रित पेंशन लेने वालों का इंतजार खत्म हो गया है. जिनकी भी पेंशन सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में आती है, उन सभी की पेंशन आ गई है.

स्वर हरियाणा बैंक के खाता धारक जिनकी पेंशन इसी बैंक में आती हैं. वह अपनी पेंशन को अब बैंक से निकलवा सकते हैं. हालांकि गौरतलब है कि इस महीने पेंशन बाकी महीनों की तुलना में थोड़ी देरी से आई है. आपने वह कहावत तो सुनी होगी कि देर आए दुरुस्त आए. हरियाणा के सभी पेंशन के योग्य लोगों के लिए यह एक अच्छी खबर आई है

Exit mobile version