भिवानी की डॉक्टर सुरेश कुमारी ने जीता Mrs. India Queen Of Substance 2021 मिसेस ब्यूटीफुल सोल का ख़िताब

भिवानी : डॉक्टर सुरेश कुमारी यादव ने गुरुग्राम में आयोजित Mrs. India Queen Of Substance 2021 प्रतियोगिता में हरियाणा प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया तथा प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों के उपरांत Mrs. ब्यूटीफुल सोल का शीर्षक अपने नाम किया. मूल रूप से ग्राम इंछापूरी पटौदी, गुरुग्राम की रहने वाली सुरेश कुमारी यादव पेशे से एक डॉक्टर हैं, जिनका विवाह भिवानी के ही दुर्गा कॉलोनी निवासी डॉक्टर अजय मुवाल के साथ हुआ है.

विदेशों में रह रही भारत मूल की प्रतियोगियों ने लिया भाग

दिनांक 6 अगस्त 2021 से 8 अगस्त 2021 तक गुरुग्राम के Hyatt Residency Hotel मे Mrs. India Queen Of Substance 2021 का आयोजन किया गया, जिसमें दुबई, अमेरिका जैसे देशों मे रह रही भारत मूल की प्रतियोगियों ने भाग लिया. इस प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि के तौर पर सिनेमा जगत की प्रसिद्ध हस्तियों महिमा चौधरी, अमन वर्मा, अंशु वर्धमान तथा प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट पम्मी कौल ने शिरकत की तथा प्रतियोगिता को सराहा.

Hyatt Residency गुरुग्राम में तीन दिन तक चली इस सौंदर्य प्रतियोगिता मे विभिन्न चरण हुए जिसमें सभी प्रतियोगियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. प्रतियोगिता के विभिन्न चरणों में पारम्परिक वेशभूषा, खेल वेशभूषा, नृत्य कौशल इत्यादि शामिल रहे जिसमें प्रतियोगियों को कौशल दिखाने के मौका मिला.

महिलाएं गाड़ रही हैं हर क्षेत्र में झंडे-डॉक्टर सुरेश कुमारी

इस मौके पर बोलते हुए डॉक्टर्स सुरेश कुमारी यादव ने बताया कि डॉक्टर सुरेश कुमारी ने बताया की महिलाएं हर क्षेत्र में झंडे गाड़ रही हैं चाहे ओलिंपिक का मैदान हो या कोई प्रतियोगिता. औरतों को घर के साथ-साथ खुद का भी ध्यान रखना चाहिए. इस प्रतियोगिता में ना केवल नारी शक्ति को बढ़ावा मिलता है बल्कि उनके लिए सिनेमा जगत के दरवाजे खुलने में भी आसानी हो जाती हैं. बता दें कि डॉक्टर सुरेश कुमारी यादव, श्री रमेश चंद्र मुवाल की पुत्र वधु हैं, जो कि प्रदेश भर में शिक्षा जगत का जाना-माना नाम हैं.

महिमा चौधरी और अमन वर्मा ने लगाए कार्यक्रम में चार-चाँद

इस सौंदर्य प्रतियोगिता को प्रत्येक वर्ष आयोजित किया जाता है. मुख्य अतिथि के तौर पर महिमा चौधरी ने प्रतियोगियों के हुनर व कौशल की जमकर सराहना की . बिग बॉस, खुल जा सिम-सिम जैसे रियलिटी शो तथा अनेको फिल्मो में नज़र आ चुके अमन वर्मा ने प्रतियोगियों के साथ-साथ उनके साथ आये परिवार वालो का भी खूब मनोरंजन किया.

 

 

Exit mobile version