रेवाड़ी में मनचले डाक्टर की करतूत: स्टाफ नर्स के साथ की अश्लील बातें, पुलिस ने दर्ज किया केस

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में एक PHC(प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र) में कार्यरत डाक्टर पर उनके के अधीनस्थ कार्य करने वाली GNM (स्टाफ नर्स) के पास मोबाइल पर काल कर शराब के नशे में अश्लील बातें करने का मामला सामने आया हैं।

कोसली थाना का फाइल फोटो - Dainik Bhaskar

डाक्टर की हरकतों तंग आ चुकी नर्स शनिवार को कोसली थाना में पहुंची और आरोपी डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज करा दिया हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी डाक्टर की तलाश शुरू कर दी हैं।

पुलिस का कहना है कि आरोपी डाक्टर को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। दरअसल, गुड़ियानी पीएचसी में कार्यरत स्टाफ नर्स ने बताया कि पीएचसी में ही कार्यरत डा. विवेक उन्हें काफी समय से मानसिक रूप से परेशान करते आए हैं। उन्होंने काफी बार उनकी बातों को इग्नोर कर दिया, लेकिन हद तो तब हो गई जब रात के समय डाक्टर ने शराब के नशे में उनके पास फोन किया और अश्लील बातें शुरू कर दी।

पीड़िता का आरोप है कि डाक्टर ने फोन कर कहा कि वह उन्हें बहुत सुंदर लगती है, वह उससे प्यार करता हैं। तुम्हें बहुत चाहता हूं। पीड़िता स्टाफ नर्स ने बताया कि आरोपी डाक्टर को उनके पति ने भी फोन कर समझाया, लेकिन वह नहीं माने। डाक्टर की वजह से वह मानसिक रूप से परेशान हो चुकी है। एक बार तो सुसाइड करने तक की सोची, क्योंकि स्टाफ में भी कोई साथ देने के लिए तैयार नहीं था। इसलिए पुलिस के पास शिकायत दी हैं।

कोसली थाना पुलिस ने भी शिकायत मिलते ही तुरंत आरोपी डाक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोसली थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि पीड़ित नर्स की शिकायत पर आरोपी डाक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354A, 354‌B, 509 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। जल्द ही आरोपी डाक्टर को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version