देशी पत्रकार करमू को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इन आरोपों के तहत हुई गिरफ़्तारी

चंडीगढ़ : अपनी ठेठ हरियाणवी बोली के जरिए पत्रकारिता में नया आयाम हासिल करने वाले देशी पत्रकार करमू को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. देशी पत्रकार करमू पर आरोप है कि वह कोरोना वैक्सीन और मास्क को लेकर लोगों में गलत जानकारी शेयर कर रहे हैं. करमू पर आरोप है कि उसने मास्क नहीं पहना था और वही साथ ही पुलिस के काम में बाधा उत्पन्न कर रहा था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि हाल ही में करमू ने नरवाना में डॉ देवेन्द्र बल्हारा का इंटरव्यू लिया था. इस इंटरव्यू में डॉ देवेन्द्र बल्हारा ने दावा करते हुए कहा कि मास्क पहनना जरूरी नहीं है और इसके साथ ही कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल उठाए थे. चंडीगढ़ पुलिस ने करमू के साथ डॉ देवेन्द्र बल्हारा को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर चंडीगढ़ के सेक्टर-39 पुलिस चौकी लें जाया गया है.

वहीं करमू की गिरफ्तारी पर उसके दोस्त धरमू ने इसे पत्रकारों की अभिव्यक्ति के उपर सरकार का कुठाराघात बताया है. फिलहाल देशी पत्रकार करमू के पक्ष में लोगों की भारी भीड़ पुलिस चौकी के सामने जमा हो गई है. लोगों की मांग है कि तुरंत प्रभाव से देशी पत्रकार करमू और डॉ देवेन्द्र बल्हारा को रिहा किया जाए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देशी पत्रकार करमू और धरमू की जोड़ी अपनी ठेठ हरियाणवी बोली में पत्रकारिता की वजह से देशभर में मशहूर है. सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में उनके प्रशंसक हैं.

Exit mobile version