हरियाणवी फिल्म ‘Safe House’ पर गहराया विवाद, विवादित सीन,डायलॉग्स पर मचा बवाल

रोहतक : हरियाणवी फिल्म ‘सेफ हाउस’ (Safe House) रिलीज होने से पहले अनसेफ होती नजर आ रही है। फिल्म के मैनेजर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, को-प्रोड्यूसर और अभिनेता के खिलाफ रोहतक के शिवाजी कॉलोनी (shivaji colony) थाना में शिकायत दी गई है। शिकायत रोहतक के वकील दिग्विजय जाखड़ (digvijay jakhad) की ओर से दी गई है। जिसमें उन्होंने न्यायपालिका से जोड़कर फिल्माए गए आपत्तिजनक दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है।

फिल्म के एक सीन में कोर्ट परिसर में जज को चप्पल मारता हरियाणवी कलाकार राम मेहर महला। - Dainik Bhaskar

फिल्म के एक सीन में कोर्ट परिसर में जज को चप्पल मारता हरियाणवी कलाकार राम मेहर महला

साथ ही कहा है कि अभी फिल्म के जिम्मेदारों ने उनकी मेल एवं नोटिस का कोई जबाब नहीं दिया है, इसी बीच फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया है। जिसमें सभी आपत्तिजनक कंटेंट मौजूद है। पुलिस को दी शिकायत में वकील ने फिल्म के डायरेक्टर रमेश चहल, को-प्रोड्यूसर दीप सिसाई व अभिनेता राम मेहर महला को नामजद करते हुए मैनेजर व प्रोड्यूसर का पद लिखा है और उन पर संबंधित कार्रवाई की मांग की है।

शिकायतकर्ता वकील दिग्विजय जाखड़।

3 दिसंबर को होनी है रिलीज
रोहतक कोर्ट में वकालत करने वाले वकील दिग्विजय जाखड़ का कहना है कि 3 दिसंबर को हरियाणवीं फिल्म रिलीज होनी है। इससे पहले ऐप के माध्यम से फिल्म का ट्रेलर दिखाया जा रहा है। फिल्म के अंदर न्याय प्रणाली पर आपत्तिजनक दृश्य फिल्माए गए हैं। जज व वकील पर गलत टिप्पणियां की गई हैं, जिससे समाज में न्यायपालिका की छवि धूमिल होगी।

इतना ही नहीं, फिल्म में कोर्ट परिसर में एक मामले की सुनवाई के दौरान जज को गाली देते हुए चप्पल भी मारी गई है। इसके चलते फिल्म निर्माताओं व कलाकार को कानूनी नोटिस भेजकर दृश्य हटाने की मांग की है। दृश्य न हटाने पर पांच करोड़ का मानहानि का दावा करने की बात कही है। साथ ही सरकार से मांग की है कि ऑनलाइन आने वाली फिल्मों व दूसरी प्रसारण सामग्री पर भी सेंसर बोर्ड होना चाहिए।

बुधवार को हाईकोर्ट में लगाएंगे अर्जी
शिकायतकर्ता वकील का कहना है कि ऐप की ऑफिशियल मेल आई पर शिकायत मेल भी गई है। साथ ही हार्ड कॉपी भी भेजी गई है। मगर मेल का करीब पांच दिन बाद भी कोई जबाब नहीं मिला है। अब वे हाईकोर्ट जाने की तैयारी में हैं। इसके लिए वे बुधवार को हाईकोर्ट में अर्जी लगाएंगे और अर्जी पर त्वरित सुनवाई का आग्राह करते हुए रिलीज पर स्टे भी लिया जाएगा।

Exit mobile version