Congress विधायक नीरज शर्मा ने अनिल विज पर दिया विवादित बयान,कहा-विकास नहीं किया तो हमारे लिए गोबर सिंह

फरीदाबाद : आये दिन एक पक्ष के नेता विपक्ष के नेताओं आरोप लगाते रहते हैं और बयानबाज़ी करते रहते हैं, ये कोई नई बात तो है नहीं. अब ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, जब Congress के विधायक नीरज शर्मा (Neeraj Sharma) ने अनिल विज (Anil Vij) पर विवादिन बयान.

दरअसल फरीदाबाद के एनआईटी NIT में नीरज शर्मा भाषण दे रहे थे. उसी दौरान उन्होंने अनिल विज (Anil Vij) के बारे में कुछ ऐसा कहा कि वह विवाद का कारण बन गया. उन्होंने कहा कि अनिल विज अगर हमारे क्षेत्र का विकास करते है तो वो हमारे लिए गब्बर सिंह हैं अन्यथा गोबर सिंह हैं. दरअसल प्याली स्मार्ट पार्क में लगे एक टूबवेल को लेकर उन्होंने ऐसा बयान दिया जोकि पिछले 4 साल से ख़राब है. लेकिन उससे ठीक नहीं कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 8 लाख रूपए खर्च करके टूबवेल का निर्माण कराया जाना था तो ऐसे में 4 साल से ऑपरेटर को वेतन क्यों दिया जा रहा है.

प्याली चौक पर मेट्रो ना दिखाने पर अपने विरोधियो पर भड़के नीरज शर्मा

नीरज शर्मा केवल टूबवेल की बात के बाद नहीं रुके. दरअसल फरीदाबाद-गुरुग्राम मेट्रो रूट को लेकर सोशल मीडिया पर भ्रम फैलाया जा रहा है. ऐसे में वे अपने विरोधियो पर भड़कते हुए बोले कि कुछ लोग प्याली चौक को मेट्रो में ना दिखाए जाने पर राज्य मंत्री कृष्णपाल ग़ुज्जर (Krishan Pal Gurjar) का नाम ख़राब कर रहे हैं. ऐसे लोगों से मै सावधान हूँ.

उन्होंने राज्य मंत्री कृष्णपाल ग़ुज्जर को भी ऐसे लोगों से सावधान रहने की सलाह दी और कहा कि मै बड़े ही परिश्रम के बाद मेट्रो को प्याली चौक तक लेकर आया हूँ. अब मै ये प्रयास विफल नहीं होने दूंगा. उन्होंने कहा कि राज्य मंत्री कि NIT यां बडखल से कोई आपसी दुश्मनी नहीं इसलिए वो ऐसा नहीं कर सकते. वैसे भी प्याली क्षेत्र तीनो विधानसभा क्षेत्रों से मिलता है और तीनो ही क्षेत्रों में कृष्णपाल ग़ुज्जर को लोगों ने खूब प्यार दिया है. नीरज शर्मा ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि राज्य मंत्री कृष्णपाल ग़ुज्जर (Krishan Pal Gurjar) ऐसा अनर्थ होने देंगे.

Exit mobile version