कुरुक्षेत्र में भाजपा और इनेलो नेताओं में हुई भिड़ंत; एक दूसरे पर लगाए फायरिंग का आरोप

कुरुक्षेत्र : पिहोवा में भाजपा नेता तरणदीप वडैच व पूर्व मंत्री स्वर्गीय जसविंद्र संधू के पुत्र इनेलो नेता गगनजोत संधू भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे पर हमला करने, जान से मारने की कोशिश व फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पिहोवा सदर थाना पुलिस में दोनों की ओर से शिकायत दी गई है। पुलिस ने गगनजोत संधू की पिस्तौल भी बरामद की है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Demo Picture

अस्पताल में उपचाराधीन भाजपा नेता तरुणदीप वडैच ने बताया कि वह मंगलवार को अपने घर से गांव की तरफ जा रहा था। इसी दौरान पूर्व मंत्री जसविंदर संधू के पुत्र इनेलो नेता गगनजोत ने उस पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। वह बड़ी मुश्किल से बच पाया।

उसके बाद गगनजोत संधू गाड़ी के अंदर से पिस्टल निकाल लाया और उसकी छाती पर तान दी। उसने झपटा मार कर गगनजोत के हाथ से उसकी पिस्टल छीन ली। पिस्टल छीनने के बाद गगनजोत ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। उसने पिस्टल नहीं छोड़ी और वहां से किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

आरोप है कि गगनजोत ने अपनी गाड़ी से दूसरी पिस्तौल निकाली और हवाई फायर किए। वह उसके बाद मौके से चला गया। पुलिस के आने के बाद तरणदीप वडैच ने गगनजोत से छीनी पिस्टल पुलिस को सौंप दी। मारपीट में तरणदीप वडैच को चोटें आई। जिस पर स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं गगनजोत सिंह संधू ने पुलिस को दी शिकायत पर बताया कि भाजपा नेता तरणदीप वडैच ने उस पर जानलेवा हमला किया। भाजपा नेता ने उस पर पिस्तौल से फायर भी किया, जिसमें वह बाल-बाल बचे हैं। शिकायत में कहा कि तरणदीप वडैच पिछले कुछ समय से उसके साथ रंजिश रखे हुए हैं, जिसके चलते उन पर जानलेवा हमला किया गया।

डीएसपी ने मौके पर पहुंच ली वारदात की पूरी जानकारी

सूचना मिलते ही पिहोवा के पुलिस उपाधीक्षक गुरमेल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात की पूरी जानकारी ली। पुलिस उपाधीक्षक गुरमेल सिंह ने बताया कि तरुण वडैच के पिता अवतार सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने तरुण वडैच से छीनी पिस्टल को भी कब्जे में लिया है, जिसे जांच के लिए एफएसएल में भेजा जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है, अभी मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है। पिहोवा सदर थाना पुलिस प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस ने गगनजोत सिंह संधू की शिकायत पर पुलिस भाजपा नेता तरणदीप वडैच पर केस दर्ज

Exit mobile version