पानीपत में किन्नरों का तांडव: किन्नर ने साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग से की मारपीट, कपड़े उतार गाड़ी की छत पर चढ़कर किया हंगामा

  • पानीपत : हरियाणा के पानीपत की असंध रोड पर किन्नरों का तांडव देखने को मिला। कार से स्टूकी टकराने पर किन्नर ने फोन करके अपने साथियों को बुला लिया।
कार की छत पर चढ़कर हंगामा करता किन्नर। - Dainik Bhaskar

कार की छत पर चढ़कर हंगामा करता किन्नर।

सभी किन्ररों ने कार चालक बुजुर्ग को जमकर पीटा। एक किन्नर निर्वस्त्र होकर कार की छत पर चढ़ गया। आसपास के लोग बीच-बचाव करने लगे तो किन्नरों ने उनके साथ भी हाथापाई की। सूचना पर पहुंची मॉडल टाउन थाना पुलिस ने स्थिति को संभाला। आरोपी किन्नर मौके से भाग निकले। बुजुर्ग ने किन्नरों के खिलाफ शिकायत दी है।

पानीपत की व्यस्त असंध रोड पर एक कार से किन्नर की स्कूटी टकरा गई। कार को एक बुजुर्ग चला रहे थे। टक्कर के बाद किन्नर ने स्कूटी को कार के आगे खड़ा करके हंगामा शुरू कर दिया। स्कूटी से टकराने के बाद कार से बाहर निकलकर बुजुर्ग ने हाथ जोड़कर किन्नर से माफी मांगी, लेकिन किन्नर हंगामा करता रहा।

किन्नर ने फोन करके अपने साथियों को मौके पर बुला लिया। पांच किन्नरों ने मिलकर बुजुर्ग की जमकर पिटाई की। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, लेकिन किन्नर उनसे भी उलझ गए। इसी बीच एक किन्नर बुजुर्ग की कार पर चढ़कर निर्वस्त्र हो गया और जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलने के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देख किन्नर मौके से भाग निकले। पीड़ित बुजुर्ग ने किन्नरों के खिलाफ मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी किन्नरों की पहचान करने में लगी है।

जानकारी देता प्रत्यक्षदर्शी राजबीर कश्यप।

प्रत्यक्षदर्शी बोला- कार ने निकालकर मारे बुजुर्ग को थप्पड़

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी राजबीर कश्यप ने बताया कि वह अपनी पत्नी को लेकर असंध रोड से गुजर रहे थे। कार से स्कूटी टकराने के बाद किन्नर ने अपने साथी बुला लिये। कार चालक बुजुर्ग हाथ जोड़ता रहा, लेकिन किन्नर नहीं माने। उन्होंने बुजुर्ग को कार से निकालकर उन्हें थप्पड़ मारे। कोई भी बचाने जाता था तो किन्नर उसी के साथ मारपीट करने लगते थे। काफी देर तक किन्नरों को तांडव चलता रहा। जबकि गलती स्कूटी चालक किन्नर की थी।

Exit mobile version