आँखों में डाली मिर्च, किया लाठी, कुल्हाड़ी से हमला, घायलों को खाट पर ही लेकर लघु सचिवालय पहुंचे परिजन

भिवानी : लघु सचिवालय (Bhiwani Court) के परिसर के बाहर घायल बुजुर्गों को उनके परिजन पिकअप में खाट समेत लेकर ही एसपी (SP) से मिलने पहुंचे. उनका आरोपी है कि बुजुर्ग दम्पति के घर में घुसकर उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया जिसमें बुजुर्ग दम्पति बुरी तरह से घायल हो गये. लेकिन पुलिस को शिकायत करने पर भी पुलिस (Police) आरोपियों को गुरफ़्तार नहीं कर रही है.


दरअसल यह घटना 19 जुलाई को गांव बुसान में हुई जब एक बुजुर्ग जयचंद के घर में जबरदस्ती कुछ लोग घुस आये. इसके बाद उन्होंने जयचंद के आँखों में मिर्च डाल दी और उसपर लाठी और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया. उसकी आवाज़ सुनकर उसकी भाभी माया और भतीजा इंदरजीत भी पहुंचे लेकिन उन लोगों ने उनपर भी हमला किया और उनके साथ मारपीट की.

पुलिस पर कार्यवाही ना करने का परिजनों ने लगाया आरोप

इसके बाद सभी घायलों को तोशाम के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया गया. साथ ही पुलिस को इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई गई. पुलिस ने शिकायत तो दर्ज कर ली लेकिन आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई भी कार्यवाही नहीं कर रही है. आरोपी खुले आम घूम रहे हैं और उन्हें जान से मार देने की धमकी भी दें रहे हैं. लेकिन फिर भी पुलिस ने उन्हे अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस घायल के परिजनों पर दबाव बना रही है कि वे समझौता कर लें. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने दो दिन के अंदर इस मामले को सुलझाने का आश्वासन दिया है.

Exit mobile version