भिवानी में रात को बाइक लेकर निकले युवक को हमला कर लूटी बाइक और पर्स

भिवानी : कुसुम्भी मोड़ के पास लूट क़ी एक घटना सामने आयी है. एक युवक बाइक से घर लौट रहा था. जब वह कुसुम्भी मोड़ के पास पंहुचा तो 3 बदमाशों ने घेरकर उससे उसकी बाइक, मोबाइल और पर्स जबरदस्ती छीन लिया गया. यही नहीं आरोपियों ने युवक के सिर पर हमला भी किया जिससे उसे गंभीर चोटे आयी है. कोरोना के दौरान ऐसी अपराध की घटनाये बहोत ज़्यादा बढ़ती जा रही हैं.

युवक कुसुम्भी का रहने वाला है, जिसका नाम जीतेन्द्र बताया जा रहा है. 29 वर्षीय जितेंद्र रात लगभग 10 बजे अपने काम से घर लौट रहा था, तभी जब वह गांव मालवास के पास पंहुचा, उसके ससुराल से फ़ोन आया. उसने अपनी बाइक को साइड में लगाया और फ़ोन पर बात करने लगा. इसी दौरान पीछे से तीन युवक आये और उसके सिर पर वार किया. इसके बाद उन्होंने उसकी बाइक छीन ली. जीतेन्द्र के चिल्लाने पर उन्होंने उसे धमकी दी कि अगर वह चिल्लाया तो वे उसे जान से मार देंगे.

इसके बाद जब वे लोग उसे लूट के चले गए, तो उसने किसी राहगीर का फ़ोन लेकर अपने परिजनों को फ़ोन किया. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. साथ ही पुलिस को भी इस घटना की खबर दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जाँच शुरू कर दी है.

Exit mobile version