असिस्टेंट प्रोफेसर ने कॉलेज की छुटटी के बाद लगाई थी फांसी, पिस्टमार्टम में होगा खुलासा

करनाल : हरियाणा के जिले करनाल के मटक माजरी स्थित शहीद उधम सिंह राजकीय महाविद्यालय में सुसाइड करने वाले असिस्टेंट प्रोफेसर 42 वर्षीय अमृतलाल आज पोस्टमार्टम करनाल के सिविल अस्पताल में किया जाएगा।

असिस्टेंट प्रोफेसर अमृतलाल। - Dainik Bhaskarशनिवार को अमृतलाल ने फांसी लगाकर जान दे दी। इंद्री थाना पुलिस ने डेडबॉडी कब्जे में जांच शुरू कर दी है। मौत के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं, लेकिन तनाव के चलते फांसी लगाने का कारण माना जा रहा है। इंद्री थाना के एसएचओ सचिन का कहना है कि हर पहलु पर मामले की जांच की जा रही है।

कैथल जिले के गांव सजूमा वासी अमृतलाल (42) करीब ढ़ाई साल से इंद्री के मटक माजरी स्थित शहीद उधम सिंह कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर कार्यरत थे। कुरुक्षेत्र किराए पर रहता था। शनिवार को छुट्‌टी होने के बाद अमृतलाल नहीं गया और कालेज की विज्ञान संकाय के कमरे में जाकर पंखे से फांसी लगा ली गई। स्टाफ जाने के बाद सेवादार की तरफ से कालेज के कमरों को बंद करने के दौरान उसने अमृतलाल को फांसी पर लटके हुए देखा और स्टाफ को इस बारे में सूचना दी गई।

इंद्री थाना के एसएचओ सचिन ने बताया कि अमृतलाल को फांसी से उतारा गया है। उसकी मौत हो चुकी है। हर पहलु पर मामले की जांच की जा रही है। इसके पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। तनाव के चलते फांसी लगाने का अनुमान है। अमृतलाल के परिजनों से पूछताछ करके आगामी कार्रवाई की जाएगी। रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Exit mobile version