“आज से तेरी उलटी गिनती शुरू,तुझे नौकरी करना सिखाऊंगा”हरियाणा में सहायक प्रोफेसर को भेजा धमकी भरा पत्र

रेवाड़ी : हरियाणा के रेवाड़ी में एक सहायक प्रोफेसर (assistant professor) के घर पर पोस्ट (by post) के जरिए धमकी भरा पत्र भेजा गया हैं। पत्र भेजने वाले ने खुद को मोहम्मद कसाब (mohammad kasab) बताया हैं। रेवाड़ी मॉडल टाउन (rewari model town) थाना पुलिस ने धमकी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के सेक्टर-4 स्थित कोठी में रहने वाले डा. गजेन्द्र सिंह (Dr. Gajendra Singh) नूहं जिले के बिस्सर अकबरपुर स्थित राजकीय महाविद्यालय (government college) में बतौर सहायक प्रोफेसर (Assistant professor) कार्यरत हैं। 12 अक्टूबर को उनके रेवाड़ी स्थित घर के पते पर बाइ पोस्ट एक पत्र आया, जिसे उनकी पत्नी ने लिया था।

घर पहुंचने के बाद जब डा. गजेन्द्र ने पत्र को खोलकर पढ़ा तो उसमें उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। पत्र भेजने वाले ने खुद का नाम मोहम्मद कसाब और पता नंगली मोड नूहं (nangali mod nuh) लिखा हुआ था। पत्र मिलने के बाद डा. गजेन्द्र का पूरा परिवार घबराया हुआ हैं। गुरूवार की शाम डा. गजेन्द्र ने धमकी भरे पत्र के साथ मॉडल टाउन थाना में शिकायत (complaint) दर्ज कराई। पुलिस ने धमकी का केस दर्ज कर लिया हैं।

डा. गजेन्द्र का कहना है कि जुलाई माह में उन्होंने नगीना राजकीय महाविद्यालय में 3 लोगों से संबंधित RTI के तहत जानकारी मांगी थी। उन्हें शक है कि उन्हीं ने उसे धमकी भरा पत्र भिजवाया हैं। मॉडल टाउन थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

Exit mobile version