इंस्टाग्राम पर लाइव आकर सीएम को उपशब्द कहने वाले के खिलाफ देश द्रोह का मुकद्दमा दर्ज़

चंडीगढ़ :  मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश की पुलिस को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपशब्द कहने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने हरियाणा के कैथल जिले के नरड़ गांव निवासी मिप्पा और उसके परिजनों के खिलाफ देशद्रोह सहित अन्य आरोपों में केस दर्ज किया है।

नरड़ गांव निवासी संदीप ऊर्फ मिप्पा विदेश से सोशल मीडिया पर लाइव आकर दूसरी बार विवाद का कारण बना है। इस बार इंस्टाग्राम पर उसने एक वीडियो अपलोड किया। उसके संबंध में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में तितरम थाने के एसए मेहताब सिंह ने कहा कि नरड़ गांव निवासी संदीप ऊर्फ मिप्पा ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर तलवार लेकर हरियाणा पुलिस को अपशब्द कहे।

साथ ही हरियाणा के सीएम के लिए भी आपत्तिजनक शब्द बोले। पुलिस ने इस मामले में संदीप ऊर्फ मिप्पा, उसके पिता रणबीर सिंह, उसके भाई प्रदीप, उसके चाचा रामबीर व चचेरे भाई विकास के खिलाफ धारा 120 बी, 124ए, 189, 294, 500, 504, 506 आईपीसी व 67 आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

एसएचओ तितरम नन्ही देवी ने कहा कि पुलिस ने एसए मेहताब सिंह की शिकायत पर देशद्रोह सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर किया है। नियमानुसार जांच कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि आरोपी पहले भी सोशल मीडिया पर अपलोड की गई वीडियो से विवादों का कारण रह चुका है। बताया जा रहा है कि वह कहीं विदेश में बैठकर ये वीडियो अपलोड करता है।

Exit mobile version