नहलाते वक्त दर्द से कराह उठी 6 साल की मासूम: पता चला-मुंहबोला मामा ही कर रहा था बच्ची का यौन शोषण

हिसार : हिसार शहर में एयरपोर्ट के साथ लगते गांव में छह साल की बच्ची के यौन शोषण का मामला सामने आया है। बच्ची के साथ यह शर्मनाक काम भी वह आदमी कर रहा था जिसको बच्ची मामा कहकर बुलाती है। जब बच्ची को उसकी मां नहला रही थी तो दर्द के कारण बच्ची कराह उठी। इसी के बाद घरवालों को मालूम पड़ा कि उसके साथ क्या हो रहा है।

जब बच्ची के पिता ने आरोपी रमेश गुर्जर से इस बारे में बात की तो आरोपी ने पूरे परिवार को जिंदा दफन करने की धमकी दी। आरोपी के डर के कारण पीड़ित परिवार को गांव तक छोड़ना पड़ गया है। महिला थाना पुलिस ने इस मामले में बच्ची के पिता के बयान के आधार पर तलवंडी राणा वासी रमेश गुर्जर के खिलाफ रेप व पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि वह दूसरे गांव का है और जमीन ठेके पर लेकर तलवंडी राणा में खेती कर रहा है। उसकी 2 बेटियां हैं जिनमें से बड़ी 11 साल की वह छोटी छह साल की है। कुछ दिनों से देखने में आया कि उसकी छह साल की बेटी गुमसुम रहती है और कुछ भी पूछने पर रोने लग जाती है। दो-तीन दिन पहले जब बच्ची को उसकी मां नहला रही थी तो बच्ची दर्द से कराह उठी, उसके बाद उन्हें पता चला कि बच्ची के साथ कुछ गलत हुआ है। जब बच्ची से प्यार से पूछा गया तो उसने खेत के पड़ोसी रमेश मामा की हरकतों के बारे में बताया।

पीड़ित के पिता के अनुसार रमेश उनका खेत पड़ोसी है और अक्सर उनके घर आता है। दोनों बेटियां भी उसको मामा कहकर बुलाती हैं। शुरू में तो उन्हें लगा कि बच्ची ने डर में गलत नाम ले लिया है, इस बारे में रमेश से ही पूछा जाए। जब रमेश से इस बारे में पूछा गया तो उसने धमकी देते हुए कहा कि इस बात को यहीं खत्म कर दो। अगर किसी के आगे कुछ भी जिक्र किया तो पूरे परिवार को मारकर जमीन में गाड़ दूंगा।

पीड़ित परिवार के अनुसार उन्होंने डर के कारण गांव और खेतीबाड़ी छोड़ दी है और हिसार आकर इस बारे में पुलिस को सूचना दी है। महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनीता के अनुसार केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची की काउंसलिंग करवाई जाएगी व मेडिकल के बाद आगामी कार्रवाई होगी।

Exit mobile version