रोहतक में 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, स्कूल से लौटते समय हुई वारदात

रोहतक : रोहतक के सुनारिया गांव में स्कूल से लौट रहे 12वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। सूचना मिलने पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस और सीआइए की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले आरोपित भी गांव के ही रहने वाले हैं। हालांकि अभी तक स्वजनों की तरफ से बयान दर्ज नहीं कराए गए हैं।

सुनारिया गांव का रहने वाला अनुप चाय की दुकान करता है। उसका 17 वर्षीय बेटा मोहित गांव के ही सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास का छात्र था। मंगलवार सुबह मोहित स्कूल में गया था। जो छुट्टी के बाद काफी देर तक घर नहीं लौटा। इसी बीच स्वजनों को पता चला कि घर से करीब एक किलोमीटर दूर मोहित घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है, जिसके पेट में चाकू से वार किए गए है। जानकारी मिलते ही स्वजन मौके पर पहुंचे। उस समय मोहित लहुलूहान हालत में तड़प रहा था। इसके बाद आनन-फानन में घायल को उपचार के लिए पहले निजी अस्पताल और फिर पीजीआइएमएस में लेकर पहुंचे।

स्कूल से लौटते समय हुई वारदात, पेट में किए गए चाकू से वार

जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर शिवाजी कालोनी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया, जिसके शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। इसके बाद आरोपितों का पता किया गया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। चर्चा है कि जिन आरोपितों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है वह भी गांव के ही रहने वाले हैं। हालांकि उन्होंने इस हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। परिवार के लोगों ने कुछ आरोपितों पर शक जताया है, लेकिन लिखित बयान अभी तक नहीं दिए गए।

Exit mobile version