भिवानी: खेल-खेल में गई 11वर्षीय बालक की गई जान, रस्सी बनी फांसी का फंदा

भिवानी : जागृति कॉलोनी में खेल-खेल में छत पर लटक रही रस्सी गले में डालने से एक 11 वर्षीय किशोर कमल की मौत हो गई। उस वक्त छत पर दूसरा कोई बालक नहीं था। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बालक के गले डली रस्सी को निकाला। उस वक्त तो प्राण पखेरू उड़ चुके थे।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक कमल की बुआ के लड़के सचिन ने बताया कि कमल चौथी कक्षा में पढ़ता था। जिसकी मौत फांसी से हुई। वह छत पर बने कमरे में खेल रहा था। वहां पर छत से एक रस्सी लटक रही थी। न जाने किस तरह उसके गले में फंसी और बालक की मौत हो गई। परिजन ढूंढते.ढूंढते छत पर चढे और कमरे में जाकर देखा तो बच्चे का शव रस्सी से लटक रहा था।

परिजनों ने इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं मामले की जांच कर रहे एचसी प्रदीप ने बताया कि मृतक कमल 10-11 साल का था। जिसका शव उनके घर के उपर कमरे में फांसी से लटक रहा था। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता ने खेल खेल में छत पर लटक रही रस्सी का फंदा बनने से मौत का कारण बताया है, जिसके बाद इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version