1 जुलाई से हरियाणा रोडवेज की बसें पकड़ेंगी फिर से रफ़्तार, ये रूट हुए चालु

भिवानी : जैसे-जैसे प्रदेश में कोरोना के मामले कम होते जा रहे हैं, वैसे-वैसे सरकार सभी चीज़ो में छूट देती जा रही है. वैसे ही अब सभी रोडवेज की बसों को भी अनुमति मिल गई है कि वे अपनी पहले की समय सारणी के अनुसार चल सकते है. जी हाँ, वीरवार से हरियाणा रोडवेज की सभी बसें अपनी पुरानी समय सारणी के अनुसार चल सकती हैं.

नहीं चलेंगी अभी ये वाली बसें

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान सरकार ने केवल कुछ नियमित बसों को नियमित रूट पर ही चलने की अनुमति दी थी. साथ ही रोडवेज के  आधे स्टॉफ को ही बुलाया जाता था ताकि कोरोना संक्रमण ना फैले. जिसके कारण रोडवेज का स्टॉफ भी परेशान था. क्योंकि उन्हे काम पर नहीं बुलाया जाता था. लेकिन अब 1 जुलाई से सारे स्टॉफ को बुलाया जाने लगा है. अब सभी बसें अपनी निर्धारित रूटो से जा सकती है.लेकिन मिनी व किलोमीटर स्कीम बसें नहीं चलेंगी.

इंद्र सिंह वर्मा जोकि बस स्टैंड के सहायक प्रबंधक हैं, उन्होंने कहा कि भिवानी में करीब 165 रोडवेज की बसें है जिसमें से 118 बसों का चलना 1 जुलाई से शुरू कर दिया जाएगा. जबकि 45 बसों को तोशाम सब डिपो से चलाया जायेगा. उन्होंने बताया कि मिनी व किलोमीटर बसें अभी नहीं चलायी जाएगी. सभी कर्मचारियों को ये निर्देश दें दिए गए है.

Exit mobile version