फ़ोन का रिचार्ज हुआ ख़त्म- करो व्हाट्सप्प मैसेज हो जाएगा रिचार्ज, इस कंपनी ने मारी बाज़ी

डेस्क : जिओ लगातार अपने कस्टमर्स के लिए कोई ना कोई सुविधा शुरू करता रहता है. इस बार भी रिलायंस जिओ ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार सर्विस शुरू की है जिसमे अब जिओ यूजर्स सिर्फ व्हाट्सप्प मैसेज के जरिये अपने जिओ नंबर का रिचार्ज कर सकेंगे.

आखिर कैसे, जानिए पूरी प्रक्रिया

इसके लिए जिओ ने एक नंबर लॉन्च किया है जो है 7000770007. सबसे पहले आपको इस नंबर को अपने कांटेक्ट लिस्ट में सेव करना होगा. उसके बाद व्हाट्सप्प पर Hi का मैसेज भेजना होगा. जिसके बाद रिप्लाई में जिओ आपको उनके द्वारा व्हाट्सप्प के जरिये दी जाने वाली सुविधाओं की लिस्ट भेजेगा. जैसे कि जिओ सिम रिचार्ज, गेट न्यू जिओ सिम, पोर्ट इन, जिओ फाइबर सपोर्ट, रोमिंग सपोर्ट आदि. इसके बाद ये आपको कुछ प्रीपेड प्लान दिखायेगा. अगर आप रिचार्ज करना चाहते है तो यहाँ से रिचार्ज कर सकते है. उसके बाद ये आपको कंपनी की ओरिजिनल वेबसाइट पर ले जायेगा जहाँ से आप पेमेंट कर सकते है.

अंग्रेजी और हिंदी दोनों में ही कर सकते है चैट

इस काम के लिए जिओ ने बॉट्स को लगाया है जो आपसे चैट करेंगे. डिफाल्ट भाषा अंग्रेजी होंगी. लेकिन आप हिंदी में भी चैट कर सकते है. उसके लिए आपको व्हाट्सप्प पर सेट लैंग्वेज लिख के मैसेज सेंड करना होगा. इसके बाद कंपनी अन्य उपलब्ध भाषाओं की आपको जानकारी देगी.

Exit mobile version