हरियाणा सरकार जल्द करेगी एक लाख नई भर्तियां- जल्द होने वाली है लिखित परीक्षा

सोनीपत : हरियाणा सरकार ने हरियाणा के युवाओं के लिए बड़ा तोहफा दिया है. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सदस्य सत्यवान शेरा के अनुसार सरकार जल्द ही प्रदेश में बड़े पैमाने पर भर्तियां करने वाली हैं. उन्होंने बताया कि स्टाफ सिलेक्शन कमिशन की तरफ से लंबित पदों को भरने की कवायद शुरू हो चुकी है. एचएसएससी की तरफ से जल्द ही लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा, जिसकी जोर शोर से तैयारियां चल रही है.

वीरवार को एचएसएससी सदस्य सत्यवान शेरा ने परीक्षाओं को लेकर बैठक की अध्यक्षता की. इसमें लिखित परीक्षा के सफल आयोजन को लेकर मंथन किया गया. सोनीपत में लघु सचिवालय में हुई इस बैठक में सत्यवान शेरा ने बताया कि बड़े पैमाने पर हरियाणा के युवाओं को नौकरियां  प्रदान की जाएंगी. उन्होंने कहा कि बीते कुछ समय से कोरोना संक्रमण के चलते भर्ती प्रक्रिया पर रोक लग गई थी. लेकिन अब हालात सामान्य होने पर दोबारा से इन पर काम किया जाएगा और भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी.

जिले में बनाए जाएंगे परीक्षा केंद्र

एचएसएससी सदस्य ने बताया कि जिले में लिखित परीक्षा के सफल आयोजन के लिए अधिकारीगण तैयारियां शुरू कर चुके हैं. जल्द जिले में बनाये जाने वाले परीक्षा केंद्रों की सूची भी जारी की जाएगी.

29.058775776.085601
Exit mobile version