राकेश टिकैत की सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल, केबिन में लगे थे एसी और गद्दे, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

डेस्क : हाल ही में किसान आंदोलन के नेता राकेश टिकैत एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसमें उनके केबिन को दिखाया गया है. फोटो में राकेश टिकैत अपने केबिन में आराम से सो रहे थे. उस केबिन में एसी और गद्दे भी लगे हुए थे. इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर तो जैसे भूचाल सा छा गया. कुछ लोग उन्हें इस बात के लिए ट्रोल करते नज़र आये तो कुछ लोग उनके सपोर्ट में भी बोले.

दरअसल पिछले लगभग 7 महीनों से किसान दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे है. किसानों की मांग है कि सरकार अपने तीनों कृषि कानूनों को वापिस ले ले. इस बीच किसान वहाँ रह कर 7 महिने से सभी सुख सुविधाओं से वंचित टेंट में रहकर अपना गुज़ारा कर रहे है. यही कारण है कि जब उनके नेता की ये फोटो वायरल हुई तो लोग इस पर उन्हे ट्रोल करने लगे.

एबीपी न्यूज़ ने ली चुटकी तो एनडीटीवी उतरा समर्थन में 

एबीपी न्यूज़ की मशहूर न्यूज़ एंकर आस्था कौशिक ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिन भर मेहनत करने वाला किसान कम से कम वातानुकूलित शामियाना तो डीज़र्व करता ही है. कारपेट, गद्दे कोई बड़ी बात नहीं है, बेकार का हल्ला ना करें. इसपर उत्तर देते हुए एनडीटीवी के प्रवक्ता शोहित मिश्रा ने लिखा कि हाँ, एसी में बैठना, गाड़ी में घूमना, लाखो रूपए का सूट पहनना तो केवल नेता कर सकते हैं, किसान तो केवल आत्महत्या कर सकता है. एबीपी न्यूज़ प्रवक्ता ने राकेश टिकैत के समर्थन में लिखा की चुनाव रैलियों में स्टेज़ पर लगे 7-8 एसी किसी को नहीं दिखते, लेकिन 7 महीने से अपने घर से दूर आंदोलन कर रहे किसान के तम्बू का एसी सबको दिख रहा है.

यूजर की आई ये प्रतिक्रिया

एक ट्विटेट यूजर ने लिखा की देश की अर्थव्यवस्था खराब करके, सारे हाईवे जाम करके, लाखों लोगों को परेशान करके खुद एसी में आराम से सो रहे हैं. वही दूसरे किसी यूजर ने लिखा कि कड़ी धूप में आंदोलन करता देश का गरीब किसान-एसी की कूलिंग को बढ़ाइए.
29.058775776.085601
Exit mobile version