मुख्यमंत्री खट्टर ने दी किसानों को हद में रहने की सलाह, कहा- किसान न लें हमारे संयम की परीक्षा

चंडीगढ़ : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में पत्रकार वार्ता के दौरान किसानों को हद में रहने की सलाह दी और कहा कि किसान हमारे संयम की परीक्षा ना लें.

आंदोलन जा चुका गलत हाथों में

मुख्यमंत्री खट्टर ने किसानों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसान अपनी हद में रहे. यदि किसी ने भी कानून को हाथ में लेने की कोशिश की उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि आंदोलन अब गलत हाथों में जा चुका है. किसानों के नाम पर अब केवल राजनीति ही की जा रही है. जिस तरह से किसान आंदोलन के चलते अप्रिय घटनाएं सामने आ रही हैं उनसे किसानों की छवि धूमिल हो रही है. चंडीगढ़ स्थित हरियाणा आवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आंदोलनकारी सरकार के सब्र की परीक्षा न लें. सरकार किसानों का सम्मान करती है. मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान अपने हठ को छोड़ दें. उन्होंने कहा कि धैर्य का बांध टूटता है तो उसके बाद टकराव होता है.

टोल खुलवाने पर हो रहा है काम

मुख्यमंत्री ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हाल ही में उनकी मुलाकात केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से हुई थी. उन्होंने टोल खुलवाने संबंधित उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है. बता दें कि किसान आंदोलन के चलते टोल बंद हैं, जिनसे सरकार को करोड़ों का नुकसान हो रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने केएमपी पर 3 टोल खुलवा लिए हैं. एनएच के टोल खुलवाने के लिए केंद्र सरकार कदम उठाएगी.
29.058775776.085601
Exit mobile version