महिलाओं के साथ छेड़छाड़, बदसलूकी के आरोपियों को किया जाए गिरफ्तार, पुलिस ने बनाया जबरन दबाव

भिवानी : सदर पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले 1 गांव के ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को अपनी शिकायत दर्ज कराई है. ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार के साथ लघु सचिवालय में यह शिकायत सौंपी. ग्रामीणों द्वारा दर्ज की गई शिकायत में मांग की कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाए. इसके साथ ही खेत से पेड़ चोरी करने वाले आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाए. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी उन पर जबरदस्ती समझौता कराने के लिए दबाव बना रहे हैं.

महिलाओं के साथ की बदसलूकी और छेड़छाड़

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि 27 मई को गांव के कुछ लोगों ने जबरदस्ती खेतों में खड़े 25 हरे पेड़ों को काटकर ट्रैक्टर ट्राली में भर लिया और अपने अपने खेतों में डाल दिया. जब इनका विरोध किया गया तो पीड़ित पक्ष की महिलाओं के साथ आरोपी पक्ष के लोगों ने छेड़छाड़ और बदसलूकी की. इस मामले में महिला पुलिस थाने में 6 लोगों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था लेकिन किसी भी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया.

आरोप है कि जब पीड़ित पक्ष पेड़ काटने का वीडियो बना रहा था, तब आरोपी पक्ष के लोगों ने उनसे फोन भी छीन लिया. साथ ही महिलाओं को धमकी दी गई और उनके साथ मारपीट और छेड़छाड़ की गई. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है और उन पर मामले में समझौता करने का दबाव बना रही है. ग्रामीणों ने पुलिस अध्यक्ष को इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की.

28.797468476.1322058
Exit mobile version