भिवानी सदर थाने के पास होम बाजार में जम के चले लात-घूसे, मामला दर्ज

भिवानी : भिवानी में वीरवार शाम उस समय हंगामा हो गया जब सदर थाने से कुछ ही दूरी पर एक दुकान में मारपीट की घटना सामने आई.

कुछ पीट रहे थे कुछ तमाशबीन बने हुए थे

प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवानी सदर थाने से थोड़ी सी दूरी पर स्थित होम बाजार में कुछ युवक घुस आए, जिन्होंने दुकानदार के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. दुकान संचालक की उन युवकों ने बुरी तरह पिटाई करना शुरू कर दिया.  ऐसे में कुछ लोग तमाशबीन बने भी दिखाई दिए. कई देर चले इस हंगामे की खबर पुलिस को भी कई देर बाद पता चली. बाद में दुकान संचालक को उसके दोस्तों ने किसी तरह बचाया. घायल अवस्था में दुकान संचालक को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस बारे में शहर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है.
भिवानी के होम बाजार दुकान के संचालक का नाम दीपांशु बताया जा रहा है. वह भिवानी के विद्यानगर 54 फुट रोड का निवासी है. उसने पुलिस को इस बारे में शिकायत सौंपी, जिसमें उसने बताया कि सदर थाने के पास उसकी होम बाजार के नाम से दुकान है. वीरवार शाम को कुछ युवक उसकी दुकान में आए और उसके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया. 
जब दीपांशु ने उनका विरोध करना चाहा तो वह लोग उसके ऊपर हमला करने लग गए और लात-घूसों से उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी. इस दौरान दीपांशु के दोस्तों ने बीच-बचाव कर उसे बचाया और अस्पताल भर्ती करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

28.797468476.1322058
Exit mobile version