भिवानी में प्राइवेट जॉब के इच्छुक देखें, यहां निकली है वैकेंसी, 7 दिन में करें अप्लाई

भिवानी : सरकारी नौकरी पाने का सपना अनेकों युवाओं का होता है. लेकिन क्या करें जब सरकारी नौकरी उपलब्ध ना हो? हालांकि प्राइवेट नौकरी में सरकारी नौकरी जितनी सुविधाएं नहीं दी जाती, भविष्य सुरक्षित नहीं होता. फिर भी घर की कमज़ोर माली हालत को संभालने का जिमा प्राइवेट नौकरी बखूबी निभाती है. सरकारी नौकरियों के विज्ञापन तो आपको अनेकों देखने को मिल जाते होंगे. लेकिन प्राइवेट वैकेंसी के बारे में लोगों को पता ही नहीं लग पाता कि कब वेकन्सी निकली है, कहां वैकेंसी निकली है और कैसे आवेदन करना है. लेकिन अब आपको इस बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज आप एक ऐसे ही वैकेंसी के बारे में जान पाएंगे जो भिवानी में निकली है.

संस्थान का नाम : वैश्य मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल भिवानी
मान्यता : सीबीएसई से मान्यता प्राप्त.
ईमेल : vmsbhiwani@gmail.com
पदों का विवरण
  1. पीजीटी : फिजिक्स, केमिस्ट्री, पॉलिटिकल साइंस, हिस्ट्री, मैथमेटिक्स
  2. टीजीटी : बायोलॉजी, साइंस, इंग्लिश, हिंदी, मैथ्स, सोशल स्टडीज, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी
  3. डांस टीचर
  4. म्यूजिक टीचर
वेतनमान : उपरोक्त पदों के लिए वेतनमान की सीमा निर्धारित नहीं की गई है. योग्य और अधिक अनुभव रखने वाले अभ्यर्थियों को योग्यता अनुसार वेतन दिया जाएगा.
आवेदन कैसे करें : जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह 23 जून 2021 से 7 दिनों के अंदर-अंदर नवीनतम बायोडाटा तथा फोटोग्राफ्स के साथ आवेदन कर सकते हैं. ( अधिक जानकारी के लिए फोन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं )
संपर्क सूत्र : 01664-242386
01664-7056754742
विशेष नोट : आवेदन करने से पहले आवेदकों को सलाह दी जाती है कि संपूर्ण विवरण की जांच अपने विवेक से कर लें. उपरोक्त विवरण सूचनार्थ मात्र है. हालांकि उपरोक्त विवरण में पूर्णतः सावधानी बरती गई है. फिर भी किसी प्रकार की त्रुटि पाए जाने पर वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगी.
Exit mobile version