Bhiwani Private Jobs : भिवानी में निकली प्राइवेट जॉब, देखें पूरी डिटेल यहाँ से

भिवानी : Bhiwani Private Jobs : हालांकि प्राइवेट जॉब का रास्ता मुश्किलों भरा माना जाता है. सरकारी नौकरी को हमेशा तरजीह दी जाती है. ऐसा इसलिए है क्योंकि सरकारी जॉब में अनेकों सुविधाएं दी जाती हैं तथा नौकरी भी सुरक्षित रहती है. हालांकि सरकारी जॉब का अवसर सभी को नहीं मिल पाता. ऐसे में प्राइवेट जॉब अनेकों घरों की अर्थव्यवस्था को संभालने का काम करती आई है. ऐसी ही एक नौकरी के बारे में आज हम आपको बताएंगे. आवेदकों से अनुरोध है कि आवेदन करने से पहले कृपया पूरा विवरण ध्यान से पढ़ लें.


संस्थान का नाम : केएम पब्लिक स्कूल

स्थान : हांसी गेट, भिवानी

मान्यता : सीबीएसई, दिल्ली

पद का नाम :

शैक्षणिक योग्यता : सीबीएसई नियमानुसार

वेतनमान : वेतनमान इंटरव्यू पर तथा आवेदक योग्यता पर निर्भर करेगा.

आवेदन कैसे करें : आवेदन करने के लिए अपने बायोडाटा, आवेदन फॉर्म तथा सभी शैक्षणिक दस्तावेजों की सत्यापित प्रतियों के साथ 26 जुलाई दोपहर 2:00 बजे से पहले स्कूल प्रिंसिपल भिवानी को बंद लिफाफे में स्वयं स्कूल जाकर जमा करा सकते हैं या रजिस्टर्ड डाक द्वारा भी जमा करवा सकते हैं.

आवेदन फॉर्म : उपरोक्त पदों के लिए आवेदन फॉर्म को स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट www.kmpsbhiwani.com से प्राप्त किया जा सकता है.

चयन प्रक्रिया : इन पदों की भर्ती के लिए केवल इंग्लिश भाषा में टेस्ट तथा इंटरव्यू लिया जा सकता है. इंटरव्यू तथा टेस्ट के शेड्यूल के बारे में शॉर्टलिस्टेड कैंडीडेट्स को टेलीफोन के माध्यम से सूचित कर दिया जाएगा.

संपर्क सूत्र : 01664-241268

नोट : उपरोक्त विवरण सूचनार्थ मात्र है, जिसमें पूरी सावधानी बरती गई है. फिर भी कोई त्रुटि होने पर वेबसाइट की जिम्मेदारी नहीं होगी. आवेदक अपने विवेक से संपूर्ण विवरण को जांच लें. उसके बाद ही अप्लाई करें.

Exit mobile version