भिवानी में दुकानें खुलने का यह रहेगा समय, यह गतिविधियां अभी भी रहेंगी बंद

भिवानी : हरियाणा सरकार ने कोरोना संक्रमण के मामलों में हुई बेतहाशा वृद्धि के बाद लॉकडाउन लगाने की घोषणा की थी. लेकिन इससे आम जनमानस बुरी तरह त्रस्त हो गया. कोरोना की पिछली लहर से लोग अभी ठीक से उभरे भी नहीं थे और दूसरी लहर में लगाए गए लॉकडाउन ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी. हालांकि हरियाणा सरकार द्वारा लॉकडाउन की अवधि को 28 जून सुबह 5 बजे तक बढ़ा दिया गया है. लेकिन फिर भी इस लॉकडाउन में अनेक राहतें भी दी गई हैं.

Bhiwani News Live

भिवानी जिलाधीश जयबीर सिंह ने हरियाणा सरकार के आदेश अनुसार भिवानी में सभी दुकानों के खुलने का समय सुबह 9 से रात्रि 8 बजे तक घोषित कर दिया है. इसके साथ ही 50 फीसद क्षमता के साथ रेस्टोरेंट और बार भी खुल सकते हैं. लेकिन रेस्टोरेंट और बार का समय सुबह 10 से रात्रि 10 बजे तक निर्धारित किया गया है. इसके साथ ही शॉपिंग मॉल को खोलने की अनुमति भी प्रदान की गई है. शॉपिंग मॉल के खुलने का समय सुबह 10 से रात्रि 8 बजे तक निर्धारित किया गया है.

धार्मिक स्थान भी खुले

जिलाधीश जयबीर सिंह द्वारा जारी आदेशों के अनुसार जिले में धार्मिक स्थलों को खोल दिया गया है. लेकिन एक स्थान पर 50 से अधिक श्रद्धालुओं के इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी गई है वह भी आपस में उचित शारीरिक दूरी के अनुसार . नये जारी आदेशों के अनुसार कॉरपोरेट ऑफिस 50 फीसद कर्मचारियों के साथ खोले जा सकते हैं. स्विमिंग पूल फिलहाल नहीं खोले जाएंगे.

28.797468476.1322058
Exit mobile version