भिवानी में चाकू से गोदकर हत्या मामले में आया नया मोड़, दुष्कर्म के मामले से जुड़े तार

भिवानी : बीते दिनों भिवानी में एक 51 वर्षीय व्यक्ति रमेश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. रमेश पर चाकू से चार बार किए गए. अस्पताल में रमेश ने दम तोड़ दिया. अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है. इस हत्याकांड के तार एक पुरानी रंजिश से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं.

दुष्कर्म के मामले में चल रही थी पुरानी रंजिश

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म की घटना का बदला लेने के लिए ही दो युवकों ने आरोपी के पिता पर चाकू से हमला किया और उसकी जान ले ली. बताया जा रहा है कि मृतक के लड़के के साथ एक महिला चली गई थी, बाद में पुलिस ने उस में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था. बता दें कि इस मामले में रमेश का लड़का अभी जेल में ही है. मृतक के छोटे भाई ने आरोप लगाया है कि यह हत्या उसी मामले के तहत करवाई गई है. पीड़ित महिला का ही इसमें हाथ है. जूई कला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की.
इस मामले में जिले के गांव में रहने वाले पवन ने पुलिस को बताया कि वह 7 भाई हैं. पवन ने बताया कि वीरवार शाम को भी वह अपने खेतों में काम कर रहा था. इसी दौरान उसने देखा कि दो नकाबपोश युवक वहां पर पहुंचे. उनके पास एक सफेद रंग की स्कूटी थी. दोनों नकाबपोश युवकों ने उसके भाई रमेश के बारे में पूछा. दोनों युवकों ने बताया कि वह लोग दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद रमेश के लड़के का समझौता करवाने के लिए आए हैं. 
पवन ने कहा कि रमेश अभी घर पर ही है तो हमलावरों ने रमेश का फोन नंबर भी मांगा. लेकिन पवन ने नंबर देने के बजाय युवकों को रमेश के घर जाने की बात कही. रास्ते में उसे रमेश मिला, तो रमेश को उसने सारी बातें बताई. रमेश बातचीत करने के लिए खेतों की तरफ गया. वहां पर पहले से मौजूद दोनों युवकों ने रमेश पर चाकू चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. इस हमले से रमेश बुरी तरह घायल हो गया. उसे सामान्य अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
इस बारे में सब इंस्पेक्टर चौकी जूही कलां नरेश कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान के आधार पर गांव के एक व्यक्ति तथा अन्य पर हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.
28.797468476.1322058
Exit mobile version