भिवानी के हुड्डा पार्क में गैंगरेप का मुख्य आरोपी फूल लेकर गर्लफ्रेंड से पहुंचा मिलने, तभी…

भिवानी : पश्चिम बंगाल की युवती से दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर गैंगरेप के मामले में मुख्य आरोपी अनिल मलिक को भिवानी के हुड़्डा पार्क से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अनिल अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए भिवानी आया हुआ था. यहां जैसे ही वह हुडा पार्क में पहुंचा, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उस समय उसके हाथ में गुलाब का फूल था.

बता दें कि भिवानी के बागनवाला गांव में अनिल मलिक की रिश्तेदारी है. कुछ देर बाद ही उसे अपनी रिश्तेदारी में जाना था लेकिन उससे पहले ही पुलिस को सूचना मिली जिसके आधार पर पुलिस ने हुड़्डा पार्क में दबिश दी और अनिल मलिक को मौके से गिरफ्तार कर लिया. यहां अनिल मलिक अपनी गर्लफ्रेंड को फूल देने की फिराक में था.

पुलिस ने अनिल मलिक पर घोषित किया हुआ था इनाम

बता दें कि पश्चिम बंगाल के युवती दिल्ली स्थित टिकरी बॉर्डर पर किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंची थी. उसके बाद उस युवती की मौत हो गई थी. बताया गया था कि उसकी मृत्यु कोरोना संक्रमण के चलते हुई है. लेकिन बाद में यह आरोप लगाया गया कि उस युवती के साथ किसानों के टेंट में दुष्कर्म भी किया गया था. इस मामले में युवती के पिता ने दो महिलाओं समेत छह लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था. इस मामले में अनिल मलिक को मुख्य आरोपी ठहराया गया था जो कि पुलिस की गिरफ्त से लगातार बाहर चल रहा था. जिसे अब पुलिस द्वारा हुड़्डा पार्क में गिरफ्तार किया गया.

28.797468476.1322058
Exit mobile version