भिवानी के लिए 1000 करोड़ रुपए का तोहफा- सांसद धर्मवीर सिंह ने दी आज जानकारी

भिवानी : भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से सांसद धर्मवीर सिंह ने आज भिवानी में एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. भिवानी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में संपन्न हुई प्रेसवार्ता में सांसद ने बताया कि भिवानी जिले के लिए 1000 करोड़ रुपए की लागत से सड़क मार्गों का निर्माण किया जाएगा. सांसद धर्मवीर सिंह ने बताया कि भिवानी में फोरलेन रोड और नई बाईपास सड़कों का निर्माण शुरू किया जाएगा जिसके लिए 1000 करोड रुपए की लागत आने का अनुमान लगाया गया है.

ये है योजना

उन्होंने कहा कि भिवानी जिले के गांव निनाण से तिगड़ाना मोड और तिगड़ाना मोड से लोहारू रोड तक 450 करोड़ रुपए की लागत से सडकों का निर्माण किया जाएगा. इसके अलावा सांसद ने बताया कि भिवानी के देवीलाल चौक से गांव गोविंदपुर तक सड़क मार्ग का निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जाएगा. इसके अलावा तिगड़ाना मोड से हांसी मार्ग को चौड़ा किया जाएगा. जिसमें लगभग 63 करोड रुपए की लागत आने की संभावना है.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि भिवानी के जूई में फोरलेन और ढीगावा में बाईपास सड़क मार्ग का निर्माण किया जाएगा. इस निर्माण कार्य में 50 फीसद हरियाणा सरकार तथा 50 फीसद अनुदान एनएचएआई का रहेगा.

28.797468476.1322058
Exit mobile version